Home उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 भव्य होगा नए सीएम का शपथ ग्रहण समारोह, पीएम मोदी समेत ये...

भव्य होगा नए सीएम का शपथ ग्रहण समारोह, पीएम मोदी समेत ये दिग्गज पहुंचेंगे!

0

नाम तय नहीं लेकिन, शपथ ग्रहण की तैयारियां तेज, प्रधानमंत्री मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और बीजेपी के कई मुख्यमंत्री हो सकते हैं शामिल

देहरादून (अमित रतूड़ी): उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी के नए मुख्यमंत्री का नाम भले ही अभी तक तय न हो पाया हो, लेकिन शपथ ग्रहण के लिए तैयारियां तेज हो गई हैं। नए मुख्यमंत्री का शपथ ग्रहण समारोह भव्य होने जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित राष्ट्रपति और कई राज्यों के मुख्यमंत्री भी शपथ ग्रहण का हिस्सा बन सकते हैं।

उत्तराखंड में नए मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियों को लेकर भाजपा ने शाम 6ः30 बजे अहम बैठक होने जा रही है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, संगठन महामंत्री अजेय कुमार और संगठन से जुड़े सभी पदाधिकारी बैठक में मौजूद रहेंगे। सांसद और कैबिनेट मंत्री भी बैठक में बुलाए गए हैं।

madan kaushik 2

शनिवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया कि नए मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण भव्य होगा। नए मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत भाजपा शासित राज्यों के कई मुख्यमंत्री शामिल हो सकते हैं.बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का यह भी कहना है कि भाजपा हाईकमान से इसको लेकर बातचीत चल रही है।

मदन कौशिक ने बताया कि भाजपा विधायकों को विधानमंडल की बैठक के लिए सूचना भेज दी जाएगी। जबकि भाजपा के अधिकांश विधायक अभी देहरादून में ही मौजूद है। कुमाऊं में होली के चलते कुछ विधायक अपने क्षेत्रों में हैं जो कि देहरादून पहुंचने वाले हैं। नए मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण की तैयारियों को लेकर आज शाम भाजपा संगठन की एक महत्वपूर्ण बैठक होने जा रही है।

Exit mobile version