ओमिक्रॉन के कारण फिल्में रिलीज टलनी हुई शुरू, अब ये फिल्म नहीं होगी फिलहाल रिलीज

0
49892

दिल्ली ब्यूरो। देश में लगातार कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इन बढ़ते मामलों का असर बॉलीवुड में भी देखने को मिल रहा है। इस कारण कई फिल्मों की रिलीज डेट अब टलनी शुरू हो गई है। वहीं दिल्ली सरकार ने सभी सिनेमाघर और मल्टीप्लेस्क को बंद करने के निर्देश दे दिये हैं।

31 दिसंबर को शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी अब रिलीज कैंसिल कर दी है। फिल्म मेकर्स ने लास्ट मोमेंट पर यह फैसला लिया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस खबर की पुष्टी की है। साथ ही अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर भी पोस्टपोन कर दिया गया है। पहले 27 दिसंबर को पृथ्वीराज का ट्रेलर लांच होना था लेकिन मेकर्स ने लास्ट मोमेंट में इसे ड्रॉप करने का फैसला लिया। “83” फिल्म की कम कलेक्शन का कारण भी फिल्म मेकर्स यही मान रहे हैं। मेकर्स का कहना है कि कलेक्शन की तुलना में फिल्म देखने वालों की संख्या संतोषजनक नहीं है। इस का सबसे बड़ा कारण भी ओमिक्रॉन के बढ़ते हुए मामले माने जा रहे हैं। जनवरी में 4 बड़ी फिल्में रिलीज होनी हैं। ऐसे में उनकी रिलीज होने पर भी संदेह बना हुआ है। इनमें 7 जनवरी को RRR, 14 जनवरी को राधे श्याम, 24 जनवरी को पृथ्वीराज और 28 जनवरी को अटैक रिलीज के लिए लाइन अप हैं। वहीं दिल्ली केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में बढ़ेत ओमिक्रॉन के मामलों को लेकर दिल्ली के सभी सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स फिलहाल बंद करने के निर्देश दिये हैं। इनके बंद होने से बॉलीबुड पर इस का सीधा असर पड़ेगा।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews