Home एंटरटेनमेंट Mouni Roy करने जा रहीं है बॉयफ्रेंड संग बीच साइड डेस्टिनेशन वेडिंग

Mouni Roy करने जा रहीं है बॉयफ्रेंड संग बीच साइड डेस्टिनेशन वेडिंग

0

दिल्ली ब्यूरो। टीवी और फिल्म जगत की ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में गिने जाने वाली मौनी रॉय जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही है। मौनी रॉय अपने बॉयफ्रेंड सूरज नंबियार से इसी महीने

YOU MAY ALSO LIKE

शादी करने जा रहीं है। भले ही शादी को लेकर अभी तक मौनी रॉय और उनके बॉयफ्रेंड की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन हाल ही में ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ को एक सोर्स द्वारा बताया गया कि उनकी शादी गोवा में होने जा रही है। इसी खबर ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है।

पिछले कई दिनों से एक्ट्रेस मौनी रॉय की शादी की खबरें सामने आ रही हैं कि दुबई में रहने वाले बैंकर सूरज नांबियार के साथ वे शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। सूत्रों के मुताबिक एक्ट्रेस 27 जनवरी 2022 को शादी करेने वाली हैं। रिपोर्टस की मानें तो, डब्ल्यू गोवा के नजदीक वागाटोर बीच पर दोनों की शादी की तैयारियां चल रही है। समुद्री तट के किनारे मौनी रॉय, सूरज के साथ दोपहर के समय शादी के बंधन में बंधेंगी।

वहीं पिछले महीने ही मौनी रॉय अपने दोस्तों के साथ गोवा छुट्टियां बिताने गईं थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में आने के बाद से ही उनकी शादी की अटकले लगाई जा रही थी। वहीं मौनी रॉय का गोवा में दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने को उनकी बैचलर पार्टी भी बताई जा रही है।

गेस्ट लिस्ट के बारे में बात करें तो, मौनी और सूरज की शादी में फिल्म और टीवी जगत के कई बड़े सितारे शामिल होंगे। वहीं मेहमानों को भी शादी पर चुप्पी साधने को कहा गया है। साथ ही सभी मेहमानों को अपने टीकाकरण प्रमाण पत्र लाने को भी कहा गया है।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here

Exit mobile version