Home Crime Mass Murder In Dehradun: गंगा किनारे एक साथ जली पांच चिताएं, हर...

Mass Murder In Dehradun: गंगा किनारे एक साथ जली पांच चिताएं, हर कोई था स्तब्ध

0

देहरादून ब्यूरो, Mass Murder In Dehradun: देहरादून के रानीपोखरी थाना क्षेत्र में अपनी ही परिवार की निर्मम हत्या (Mass Murder In Dehradun) करने के मामले में मंगलवार को सभी शवों का एक साथ ऋषिकेश के गंगा घाट में अंतिम संस्कार किया गया। आरोपी के छोटे भाई ने किया सभी मृतकों का अंतिम संस्कार किया।

Mass Murder In Dehradun
Mass Murder In Dehradun

सोमवार को घटी थी दिल दहलाने वाली घटना

देहरादून जिले के रानीपोखरी क्षेत्र के नागाघेर में मुकेश नाम के एक व्यक्ति ने अपनी मां, पत्नी और तीन बेटियों की हत्या कर दी थी। इस सामूहिक हत्या कांड (Mass Murder In Dehradun) के बाद पुलिस ने आरोपी को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया था। बताया जा रहा है कि आरोपी ने पहले पूजा पाठ की और उसके बाद अपने परिवार को अपने हाथों से ही खत्म कर दिया।

ऋषिकेश में एक साथ जली पांचों चिताएं

हत्या के पुलिस ने सभी शवों को ऋषिकेश अस्पताल की मोर्चरी में रखा था। जहां मंगलवार को जब आरोपी के परिवार और अन्य परिजन वहां पहुंचे तो पुलिस ने उनको पाचों शव सौंप दिये। उसके बाद शवों को पूर्णानंद घाट मुनिकिरेती लाया गया। यहां सभी का एक साथ अंतिम संस्कार किया गया।

Mass Murder In Dehradun

Mass Murder In Dehradun: आरोपी के भाई ने किया अंतिम संस्कार

जब मुनिकीरेती के पूर्णानंद घाट पर पांचों शवों की चिताएं देखकर हर कोई स्तब्ध था। हर किसी के आँखों में आँसू थे। इस गमगीन माहौल में आरोपी मुकेश के छोटे भाई नरेश ने अपनी मां, अपनी भाभी और तीनों भतीजियों की चिंताओं को मुखाग्नि दी। इस तरह से एक ही परिवार को पांच लोगों को चिता में जलता देख हर किसी के मुंह में बस यही था कि क्यों मुकेश ने अपने ही हाथों से अपने परिवार को खत्म कर दिया, क्या मिला उसे ये सब करते हुए, क्यों उसे अपनी मासूम बच्चों पर भी तरस नहीं आया?

Mass Murder In Dehradun

Mass Murder In Dehradun: आरोपी को कोर्ट में किया पेश

वहीं Mass Murder In Dehradun के आरोपी मुकेश तिवारी को देहरादून पुलिस में कोर्ट में पेश किया। कोर्ट में बयान दर्ज करने बाद उसे जेल भेज दिया गया है। यहां कोर्ट में मुकेश को देखकर हर कोई उसे राक्षस बोलता हुआ नजर आ रहा था।

ये भी पढ़ें…

UKSSSC Paper Leak Case: शशिकांत का साथी नकल माफिया शिक्षक गिरफ्तार

Exit mobile version