‘‘भाजपा है तो महंगाई है, भाजपा को हराइए महंगाई पर जीत पाइए’’

0
146

देहरादून (अरुण सैनी): आज महंगाई पर श्वेत पत्र लॉन्च करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि उत्तराखंड में भाजपा सरकार ने 5 सालों में कोई भी ऐसा काम नहीं किया है जिससे उत्तराखंड की जनता आश्वस्त नजर आती हो। उन्होंने डबल इंजन की सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि घरेलू गैस के दाम भी 1000 के पार पहुंचा दिए। यदि खाद्य सामग्री की बात करें तो सरसों के तेल के दाम 200 के पार मोदी सरकार ने कर दिए। इसके अलावा दालों के रेट भी मोदी सरकार ने 200 के पार पहुंचा दिए।

भाजपा ने रेल यात्री भाड़ा भी 205 फीसदी बढ़ाने का काम किया है। इसके अलावा भाजपा ने नए साल में महंगाई को और ज्यादा बढ़ा दिया जिससे कपड़े, जूते, चप्पल, टैक्सटाइल, प्रिंटिंग इन सभी पर बहुत ज्यादा महंगाई का असर देखने को मिला। पेट्रोल डीजल के दाम इस समय आसमान छू रहे हैं। उन्होंने नारा देते हुए कहा भाजपा को हराइए महंगाई पर जीत पाइए। उन्होंने कहा कि भाजपा है तो महंगाई है। भाजपा सरकार ही महंगाई है। भाजपा और महंगाई दोनों देश के लिए हानिकारक है।

YOU MAY ALSO LIKE

कांग्रेस यदि 2022 के विधानसभा चुनाव में उत्तराखंड में अपनी सरकार बनाती है तो वह शिक्षा, स्वास्थ्य, इंफ्रास्ट्रक्चर, महंगाई इन सब को पहले से बेहतर करने का काम करेगी। इसके अलावा उन्होंने डबल इंजन की सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उत्तराखंड एवं केंद्र में भाजपा की सरकार है परंतु न तो उत्तराखंड में और न ही देश में ऐसा कोई भी विकास कार्य भाजपा की सरकार ने किया है जिससे देश एवं उत्तराखंड को फक्र महसूस हो। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने चैधरी ऋषि पाल बालियान को जो कि अभी तक भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष थे उनको आज सचिन पायलट की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी की सदस्यता दिलाई। मीडिया प्रभारी राजीव महर्षि ने मंच पर सभी नेताओं को गढ़वाली टोपी पहनाकर स्वागत किया।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here