Home Crime हल्द्वानी में एक और उपद्रवी के घर की कुर्की, अब्दुल मलिक को...

हल्द्वानी में एक और उपद्रवी के घर की कुर्की, अब्दुल मलिक को पकड़ने के लिए खास प्लानिंग

0
LATEST HALDWANI NEWS

DEVBHOOMI NEWS DESK: हल्द्वानी हिंसा मामले में पुलिस एक और कार्यवाई (LATEST HALDWANI NEWS) की है। पुलिस ने फरार चल रहे आरोपी अयाज अहमद के घर की कुर्की कर दी है। बता दें कि तीन घंटे चली कार्रवाई में पुलिस आरोपी के घर से एक बेड, चारपाई, गैस सिलिंडर, सोफे और चप्पल भी उठाकर ले आई। इस मामले में इससे पहले पुलिस अब्दुल मलिक समेत पांच आरोपितों के घरों की कुर्की कर चुकी है।

LATEST HALDWANI NEWS
LATEST HALDWANI NEWS

पुलिस अभी तक इस मामले में 58 लोगों को अब तक जेल भेज चुकी है। कोर्ट ने फरार चल रहे नौ आरोपियों की संपत्ति कुर्क करने के आदेश दिए थे। पुलिस ने बीते शनिवार को शकील अंसारी, मोकिन सैफी और जियाउल रहमान को गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तार होने से इन तीनों के घरों की कुर्की होने से बच गई, जबकि अब्दुल मलिक, अब्दुल मोईद, वसीम उर्फ हप्पा, रईस उर्फ दत्तू और तस्लीम के घरों पर कुर्की शनिवार को हो चुकी है।(LATEST HALDWANI NEWS)

ये भी पढिए-

HALDWANI VIOLENCE ACTION

हल्द्वानी हिंसा के मास्टरमाइन्ड अब्दुल मलिक का घर कुर्क, अब बाकी आरोपियों के घरों का नंबर

LATEST HALDWANI NEWS:अब्दुल मलिक को पकड़ने की खास प्लानिंग

वहीं दूसरी ओर पुलिस ने उपद्रव के मुख्य साजिशकर्ता अब्दुल मलिक व उसके बेटे अब्दुल मोईद की गिरफ्तारी के लिए हल्द्वानी से बरेली व दिल्ली से हरियाणा तक दबिश दी हैं। इस दौरान करीब 1500 से अधिक फुटेज खंगाले जा चुके हैं। फरार चल रहे मलिक के विदेश भागने की आशंका को देखते हुए पहले ही लुक आउट सर्कुलर जारी हो चुका है। इसके अलावा अब्दुल मलिक की मुंबई तक संपत्ति होने की पुलिस जांच करेगी। साथ ही मलिक की बरेली, दिल्ली व हरियाणा स्थित संपत्तियां भी जब्त की जा सकती है।(LATEST HALDWANI NEWS)

LATEST HALDWANI NEWS

देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

Exit mobile version