Laal Singh Chaddha: फ़िल्म डायरेक्टर ने कहा, आमिर को ट्रोल करने के लिए लोगों को पैसे दिए जा रहे है। 

0
124

आमिर खान की फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। लेकिन फ़िल्म रिलीज होने से पहले ही इस फ़िल्म का सोशल मीडिया पर बायकॉट हो रहा है। फिल्म लाल सिंह चड्ढा के जो मेकर्स है वह पेड ट्रोल्स को लेकर काफी दुखी हैं। फिल्म को बायकॉट किए जाने को लेकर आमिर खान भी दुख जता चुके हैं। अब फ़िल्म डायरेक्टर अद्वैत चंदन का रिएक्शन सामने आया है। 

WhatsApp Image 2022 08 09 at 12.55.57 PM

डायरेक्टर ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि  ‘मुझे बताया गया है कि आमिर सर को ट्रोल करने के लिए लोगों को पैसे दिए जा रहे है। यह जानकर बेहद दुख हुआ और सरासर गलत बात है। मैं उन्हें फ्री में ट्रोल क्यों कर रहा हूं?’ इसके अलावा कंगना ने फ़िल्म के बायकॉट के मामले में कहा था कि शायद आमिर खान खुद ही इसके पीछे मास्टरमांइड हों। फ़िल्म डायरेक्टर ने कंगना की चुटकी लेते हुए पोस्ट में लिखा मैं क्यों उन्हें फ्री में ट्रोल के पैसे दूं। डायरेक्टर अद्वैत चंदन ने इस पोस्ट के साथ एक हैशटैग भी लिखा है, #PayEveryTroll. 

 फिल्म के बायकॉट करने की मांग तेजी से उठ रही है। जिसके बाद कमेंट्स पर आमिर खान ने कहा था, “‘बायकॉट बालीवुड, बायकॉट आमिर खान, बायकॉट लाल सिंह चड्ढा हैशटैग’ चलाये जाने से मैं दुखी महसूस कर रहा हूं। बहुत से लोग जो अपने दिल से ऐसा कह रहे हैं, उनका मानना है कि मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो भारत को पसंद नहीं करता। कुछ लोग ऐसा मानते हैं, लेकिन यह बिल्कुल भी सच नहीं है।’ मैं वास्तव में देश से प्यार करता हूं। यदि कोई व्यक्ति कुछ और सोचता है तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि यह कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए कृपया मेरी फिल्म देखिए।’ बता दें, कि फ़िल्म लाल सिंह चड्डा के लिए सोशल मीडिया पर दो गुट बन चुके हैं एक उनके फैंस का और एक उनके हेटर्स का। जहां उनके फैंस की तरफ से #Loved Laal Singh Chaddha ट्रेंड हो रहा है। वही ट्रोलर्स की तरफ से #Boycott Laal Singh Chaddha ट्रेंड हो रहा है।