थप्पड़ कांड के बाद विल स्मिथ पर बरपा मुश्किलों का पहाड़, ऑस्कर से हुए बैन, छिन सकती है ये फिल्म

0
68

नई दिल्ली ब्यूरो। कई दिन बीत जाने के बाद भी ऑस्कर समारोह का थप्पड़ कांड थमने का नाम ही नही ले रहा है, बल्की दिन ब दिन ये और उलझता जा रहा है। बता दें कि इस समारोह में विल स्मिथ ने कॉमेडियन क्रिस रॉक को जोरदार थप्पड़ जड़ा था, वजह थी उनकी पत्नी के गंजेपन का माजाक बनाना, जिसके बाद विल स्मिथ ने क्रिस रॉक से माफी मांगी और एकेडमी को अपना इस्तीफा भी सौंप दिया।

will smith banned from oscar

अब इस कांड के बाद विल स्मिथ पर ऑस्कर समारोह में शामिल होने पर 10 साल का प्रतिबंध लग गया है। ये प्रतिबंध एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर्स आर्ट्स एंड साइंसेज के प्रेसीडेंट डेविड रुबिन और चीफ एक्जीक्यूटिव डान हडसन द्वारा लगाया गया है। उन्होंने इस विषय में एक बयान भी जारी किया था, जिसमें उन्होंने कहा कि 94वां ऑस्कर समारोह कई लोगों के लिए बहुत अहम था। लेकिन विल स्मिथ के अस्वीकार्य व्यवहार के कारण उनके उल्लास के क्षणों पर पानी फिर गया।

थप्पड़ कांड के बाद विल स्मिथ पर बरपा मुश्किलों का पहाड़, ऑस्कर से हुए बैन, छिन सकती है ये फिल्म

david rubin dawn hudson

अब इसके बाद उड़ती उड़ती खबर ये भी सामने आ रही है कि विल स्मिथ की अगली फिल्म फास्ट एंड लूज  के रुकने के पूरे पूरे आसार हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म नेटफ्लिक्स की है, जिसमें पता चला है कि नेटफ्लिक्स ने इस फिल्म पर काम करना फिलहाल बंद कर दिया है।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here