खाई में गिरा ऋषिकेश जा रहा वाहन : एक की मौत, एक घायल

0
264

देवप्रयाग  (पंकज भट्ट) : आज सुबह 12 बजकर 15 मिनट पर एक वाहन अनिंयत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। वाहन सवार दो लोगों में से एक की मौत की सूचना सामने आ रही है।

33

एसडीआरएफ टीम को जिला नियंत्रण कक्ष टिहरी से सूचना मिली की देवप्रयाग से 2 किलोमीटर पीछे एक वाहन गहरी खाई में गिर गया है। जिसकी सर्चिंग के लिए एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है। सूचना मिलते ही एसडीआरएफ पोस्ट ब्यासी से टीम, उप निरीक्षक नीरज चौहान के नेतृत्व में घटनास्थल पर पहुंची।

22

एसडीआरएफ टीम को घटनास्थल पर पहुंचकर पता चला कि उक्त वाहन एक बाइक थी । जिसमें दो युवक श्रीनगर से ऋषिकेश की ओर आ रहे थे। देवप्रयाग से 2 किमी पहले वाही हन अनियंत्रित होकर लगभग 200 मीटर गहरी खाई में गिर गया। जिससे एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई ।

khai

एसडीआरएफ टीम ने घायल व्यक्ति पवन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घायल निवासी हरियाणा प्रदेश के  सोनीपत के किशनपुरा का रहने वाला बताया जा रहा है। वहीं मृतक युवक की पहचान ललित पुत्र लाजबेंद्र सोनीपत झाझरा निवासी के रुप में हुई है। पुलिस ने शव को 200 मीटर गहरी खाई से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।