Home उत्तर-प्रदेश Keshav Prasad Maurya ने इशारों ही इशारों में कह दी बड़ी बात...

Keshav Prasad Maurya ने इशारों ही इशारों में कह दी बड़ी बात – Tweet ने मचाई हलचल

0

अपने ट्वीट में केशव ने कहा -“संगठन सरकार से बड़ा है”

UP: अपने इस ताज़ा ट्वीट से Keshav Prasad Maurya ने राजनीतिक गलियारों में फिर हलचल पैदा कर दी है. इस सन्देश में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद इशारों इशारों में कुछ सन्देश पहुँचाने की कोशिश कर रहे हैं.

Maurya up

ट्वीट से मची हलचल -क्या केशव सच में यूपी बीजेपी अध्यक्ष बनेंगे ?

अभी हाल ही में Keshav Prasad Maurya ने दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात की थी और राजनीतिक गलियारे में फिर से कयास लगाए जाने लगे कि वो उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष की कमान संभाल सकते हैं.

केशव के ट्वीट के अलग अलग मायने निकाले जा रहे

Keshav Prasad Maurya ने इशारों ही इशारों में कह दी बड़ी बात – Tweet ने मचाई हलचल

जब से डिप्टी सीएम Keshav Prasad Maurya ने ये ट्वीट किया है कि “संगठन सरकार से बड़ा है “तभी से राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ गयी हैं. हालाँकि पिछले कुछ दिनों से कई दिग्गज दिल्ली दरबार में हाजरी लगाते आ रहे हैं और अपने अपने दावे पेश कर रहे हैं. इधर इस ट्वीट ने एकाएक हलचल पैदा कर दी है कि कहीं अगले यूपी अध्यक्ष केशव प्रसाद तो नहीं बनने वाले।

केशव के इस ट्वीट और पार्टी सूत्रों की माने तो ये लगभग तय माना जा रहा कि अगले अध्यक्ष वही होंगे। हालाँकि पार्टी में एक वर्ग ऐसा भी है जो ये मानता है कि हाईकमान ऐन वक्त पर चौंकाने वाला एलान कर सकता है.

केशव को अभी अभी मिली है नई जिम्मेदारी

जैसा की ज्ञांत हो कि अभी हाल ही में Keshav Prasad Maurya को पार्टी ने नयी जिम्मेदारी दी है. इस समय केशव को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए पार्टी ने विधान परिषद् में नेता सदन बनाया है जो कि अभी तक ये जिम्मेदारी स्वतंत्रदेव सिंह संभाल रहे थे लेकिन पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पद के साथ ही नेता सदन पद से भी उन्होंने इस्तीफा दे दिया था। स्वतंत्रदेव सिंह के इस्तीफा देने के बाद ये विधान परिषद् नेता सदन का पद केशव को मिला है।

हालाँकि Keshav Prasad Maurya विधान सभा चुनाव हार गए थे लेकिन पार्टी के अंदर और संगठन में उनकी काफी अच्छी पकड़ है। Keshav Prasad Maurya पहले भी अध्यक्ष रह चुकें हैं और पार्टी संगठन में पैठ होने की वजह से वो इस पद की रेस में सबसे आगे नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: तुम्हारा काट के… गंदी गालियां और 2 Guard से हाथापाई कर रही ये महिला

यह भी पढ़ें: दिल्ली दरबार में हाजिरी, UP BJP President बनने की किसकी बारी

Exit mobile version