Home Crime गेस्ट हाउस में युवती से जबरन कराया जा रहा था देह व्यापार,...

गेस्ट हाउस में युवती से जबरन कराया जा रहा था देह व्यापार, संचालक गिरफ्तार

0

Udham Singh Nagar: काशीपुर रोड स्थित डिजायर गेस्ट हाउस में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने राजस्थान की एक युवती से जबरन देह व्यापार (kashipur crime) कराने के आरोपित संचालक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके विरुद्ध केस दर्ज कर लिया। मामले में आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

kashipur crime: गेस्ट हाउस में चल रही थी संदिग्ध गतिविधि

kashipur crime

गुरुवार रात को ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट को सूचना मिली कि काशीपुर रोड स्थित डिजायर गेस्ट हाउस में संदिग्ध गतिविधि चल रही है। सूचना पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट प्रभारी आर्या की अगुवाई में पुलिस टीम मौके पर पहुँची और गेस्ट हाउस (kashipur crime) में छापामार कार्रवाई की। इस दौरान एक कमरे में एक युवती बरामद हुई। पूछताछ में युवती ने बताया कि वह राजस्थान की रहने वाली है और गेस्ट हाउस संचालक उससे जबरन अनैतिक देह व्यापार कराता है।

इस पर टीम ने गेस्ट हाउस संचालक को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में संचालक ने अपना नाम भूरारानी निवासी इंद्रपाल सुखीजा बताया है । इस के साथ ही आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

kashipur crime: पहले भी सामने आ चुके है मामले

पहले भी रुद्रपुर में स्पा सेंटर्स और होटल रिसार्ट में अवैध देह व्यापार के मामले सामने आ चुके हैं। साथ ही पुलिस कई आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भी भेज चुकी है, लेकिन फिर भी देह व्यापार के मामले रुकने के नाम नहीं ले रहे । इसके अलावा ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल भी समय- समय पर अभियान चलाती रहती है।

अरुणाचल प्रदेश में सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com

Exit mobile version