Home ये भी जानिए इंस्टाग्राम Trend का ऐसा चढ़ा बुखार, चलती बाइक पर लड़की ने किया...

इंस्टाग्राम Trend का ऐसा चढ़ा बुखार, चलती बाइक पर लड़की ने किया ‘पतली कमरिया’ पर डांस

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: भोजपुरी गाना ‘पतली कमरिया’ इंटरनेट पर पूरी तरह से धूम मचा रहा है। सोशल मीडिया पर लोग इस लोकप्रिय भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए वीडिओ डाल रहे है जो बहुत वाइरल भी हो रहा है। इस बीच इसी गाने पर अब एक अजीबोगरीब वीडिओ (Instagram viral video) सामने आया है जिसमे एक युवती बाइक चलाते इस गाने पर डांस कर रही है।

यह भी पढ़े:
General Bipin Rawat Death Anniversary
देश के वीर दिवंगत जनरल बिपिन रावत की पहली पुण्यतिथि आज

Instagram viral video: यहाँ देखें लड़की का वीडियो

यह वीडियो जब सोशल मीडिया पर छाने लगा ऐसे में तमाम यूजर्स युवती की आलोचना करने लगे। यह वीडिओ इतना जोखिम भरा था कि यूजर्स लड़की के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। कुछ यूजर्स ने वीडियो पर कमेन्ट करते हुए लिखा कि युवती का (Instagram viral video) चालान होना चाहिए, तो कुछ ने कहा- भगवान मुझे उठा ले! वहीं अन्य यूजर्स ने लिखा कि इतनी लापरवाही ठीक नहीं, आपकी जान भी जा सकती है। हालांकि अब ये वीडियो इंस्टाग्राम से डिलीट किया जा चुका है।

https://devbhoominews.com/wp-content/uploads/2022/12/Sequence-01.mp4

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवती व्यस्त सड़क (Instagram viral video) पर बाइक चलाते हुए ‘पतली कमरिया मोरी…’ पर डांस कर रही है। और नाचने के दौरान उसने चलती बाइक का हैंडल भी छोड़ रखा है। इसके अलावा, क्लिप में स्‍कूटी पर सवार 4 लड़के भी नजर आते हैं जो बिना हेलमेट रील को पूरा करने के लिए हाय… हाय… करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े:
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था ऐसा धंधा, पुलिसकर्मी भी हुए शर्मसार

इस डांस स्टंट के दौरान युवती के पीछे एक बस भी चलती दिख रही है। ऐसे में ये वीडियो और भी जोखिम भर लगा रहा है

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version