इंडियन नेशनल ओपन स्कीइंग चैंपियनशिप का हुआ समापन, उत्तराखंड ने हांसिल किए इतने मेडल

0
273
uttarakhand news

चमोली (संवाददाता- पुष्कर सिंह नेगी): हिमाचल प्रदेश के शेती नाला लाहौल में आयोजित  तीन दिवसीय इंडियन ओपन स्कीइंग चैंपियनशिप का समापन हो चुका है। जिसके बाद उत्तराखंड के खाते में तीन ब्रॉन्ज मेडल आए। आपको बता दें कि उत्तराखंड स्की टीम के प्रियांशु कवान, प्रियांशी भट्ट और भारती भुजवान ने कांस्य पदक जीते। इसके बाद उत्तराखंड स्की टीम सकुशल देहरादून पहुंची, जिसके बाद स्कीइंग एंड स्नो बोर्ड एसोशिएसन उत्तराखंड के महा सचिव प्रवीण शर्मा ने पदक विजेता एथलीटों को शुभकामनाएं दी।

devbhoomi

हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत लाहुल घाटी के सिस्सू के पास शेतीनाला में आयोजित तीन दिवसीय इंडियन नेशनल ओपन स्की एंड स्नो बोर्ड अल्पाइन चैम्पियनशिप का पहाड़ी सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ विधिवत रूप से समापन हुआ। इस नेशनल ओपन स्कीइंग चैपियनशिप का विधिवत समापन हिमाचल प्रदेश के तकनीकी शिक्षा मंत्री डॉ० राम लाल मारकंडा ने किया और विजेता एथलीटों को मेडल के साथ नगद पुरस्कार भी वितरित किए।

uttarakhand news

तीन दिनों तक चलने वाली इस स्कीइंग प्रतियोगिता में मेजबान हिमाचल प्रदेश सहित देश भर से आई 9 टीमों के   करीब 215 स्कीयर ने अपनी प्रतिभा और हुनर का प्रदर्शन किया। प्रदेश सरकार और हिप्र विंटर गेम्स एसोसिएशन तथा स्की एंड स्नो बोर्ड इंडिया के साथ लाहौल प्रशासन ने मिलकर इस चैपियनशिप का आयोजन किया।

devbhoomi

विजेता खिलाड़ियों को पदक के साथ नगद पुरस्कार के रूप में प्रथम द्वितीय और तृतीय स्थान वालों को क्रमश 15 हजार, 10 हजार और 5 हजार रूपए के चैक भी सौंपे गए। उत्तराखंड स्की टीम के प्रभारी संतोष सिंह ने दूरभाष से बताया कि टीम के सभी एथलीट सकुशल देहरादून पहुंच चुके है और आज बुद्धवार तक टीम जोशीमठ पहुंचेगी।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here