Home पिथौरागढ़ धारचूला में मामूली विवाद में पति ने किया पत्नी पर हमला, हालत...

धारचूला में मामूली विवाद में पति ने किया पत्नी पर हमला, हालत गंभीर  

0
HUSBAND INJURED WIFE IN PITHORAGARH

DEVBHOOMI NEWS DESK: उत्तराखंड के सीमांत जनपद पिथौरागढ़ के धारचूला से पति पत्नी के रिश्तों को तार तार कर देने वाली खबर आई है। (HUSBAND INJURED WIFE IN PITHORAGARH) क्षेत्र में एक हैवान पति ने मामूली विवाद में अपनी पत्नी के ऊपर धरधार चाकू से हमला कर दिया। पति के हमले में पत्नी गंभीर रूप से घायल हुई है। फिलहाल पत्नी की स्थिति नाजुक बनी हुई है। पिथौरागढ़ पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

HUSBAND INJURED WIFE IN PITHORAGARH
HUSBAND INJURED WIFE IN PITHORAGARH

HUSBAND INJURED WIFE IN PITHORAGARH: मामूली विवाद में किया हमला

नर्स का काम करने वाली महिला उप जिला चिकित्सालय धारचूला में कार्यरत है और अस्पताल के ही आवासीय परिसर में रहती है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते सोमवार की रात नर्स और उसके पति के बीच विवाद हो गया था। पति ने गुस्से में अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया जिससे पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। पति के साथ झड़प के दौरान शोर मचाने पर पड़ोसियों ने बड़ी मुश्किल से उसकी जान बचाकर नर्स को अस्पताल पहुंचाया।

ये भी पढिए-

TEHRI FOREST FIRE

नई टिहरी के पास वन विभाग के क्रूस्टेशन तक पहुंची आग, वन संपदा का नुकसान

धारचूला में संयुक्त अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद घायल नर्स को जिला अस्पताल पिथौरागढ़ रेफर कर दिया गया था। जिला अस्पताल में नर्स की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। नर्स की हालत काफी गंभीर बनी हुई है। वहीं आरोपी हमला करने वाले पति के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के साथ अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। इसके बाद आरोपी को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।(HUSBAND INJURED WIFE IN PITHORAGARH)

देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

Exit mobile version