HINDUSTANI BHAU: क्यों किया मुंबई पुलिस ने हिंदुस्तानी भाऊ को गिरफ्तार?

0
30

दिल्ली ब्यूरो। यूट्यूब के जरिए हिंदुस्तानी भाऊ के नाम से जाने जाने विकास पाठक आजकल फिर सुर्खियों में हैं। मगर इस बार सुर्खियां उन पर मुसीबत बनकर टूटी है। हिंदुस्तानी भाऊ पर इस बार

YOU MAY ALSO LIKE

छात्रों को भड़काने का आरोप लगा हैं। जिसके बाद अब धारावी पुलिस ने उन्हें और इकरार खान वकार खान नाम के एक और शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि हिंदुस्तानी भाऊ ने अपने यूट्यूब चैनल में एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो मांग कर रहें है कि कोविड- 19 के चलते 10वीं और 12वीं की परीक्षाएं ऑनलाइन ही कराई जाए। साथ में वो प्रशासन से प्रार्थना करते हुए धमकी भी दे रहें हैं कि यदि उन्होंने परीक्षाएं ऑनलाइन माध्यम से नहीं कराईं तो वे छात्रों के साथ मिलकर प्रदर्शन करेंगे। जिसके बाद उन पर आरोप लगाए गए कि अपनी वीडियोज़ के जरिए वे छात्रों को प्रदर्शन के लिए उकसा रहें हैं।

आपको बता दें कि विकास पाठक बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं। वह अपनी वायरल वीडियोज की वजह से काफी चर्चाओँ में भी रहते हैं। साथ ही आपको बता दें कि यूट्यूबर बनने से पहले हिंदुस्तानी भाऊ एक पत्रकार थे। अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक विकास पाठक मुंबई के एक लोकल अखबार में क्राइम रिपोर्टर रह चुके हैं।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here