Home Political Story हरीश रावत ने की अमित शाह की तारीफ, कहा- अमित शाह...

हरीश रावत ने की अमित शाह की तारीफ, कहा- अमित शाह को बदला हुआ देखकर अच्छा लगा

0
Harish Rawat Praises Amit Shah

Harish Rawat Praises Amit Shah

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर दौरे के आखिरी दिन यानी की 5 अक्टूबर को बारामूला में एक जनसभा को संबोधित किया, इस दौरान अमित शाह ने अपने भाषण को अचानक बीच में ही रोक दिया था। दरअसल रैली स्थल के पास में एक मस्जिद में अजान शुरू होते ही शाह ने अपना भाषण बीच में कुछ देर के लिए रोक दिया था। जैसे ही अजान खत्म हुई शाह ने जनता से इजाजत लेकर अपना भाषण फिर से शुरू किया।

Harish Rawat Praises Amit Shah
Harish Rawat Praises Amit Shah

Harish Rawat Praises Amit Shah

 

इस पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस की सभाओं के मध्य जब कभी नजदीकी मस्जिद से अजान होती थी, तो कांग्रेस नेतागण सम्मान में अपना भाषण रोक देते थे। भाजपा इसको हमारी मुस्लिम परस्ती बताकर कांग्रेस के खिलाफ लोगों की भावनाओं को उकसाती थी। बहुत अच्छा लगा ये देखकर की भाजपा भी बदल रही है।

हिंदुस्तान ने बड़े कठ्ठरपंथियों को बदला है तो भाजपा के नेता आदरणीय अमित शाह जी को बदला हुआ देखकर अच्छा लगा। बारामुला की एक सभा जिसको अमित शाह संबोधित कर रहे थे, पड़ोस की मस्जिद से अजान के स्वर गूंजें और अमित शाह ने अपना भाषण रोक दिया। इससे हिंदुस्तान की पहचान मजबूत हुई है। काश और भी कठ्ठरता जो लोगों के अंदर विद्धेष फैलाती है, वो कठ्ठरता जो दूसरों को भी कठ्ठर बनाती है और देश को कमजोर करती है उन आदतों को भी भाजपा बदल डाले तो अच्छा होगा।

ये भी पढे़ें : उपचुनाव से पहले हरीश रावत की जलेबी…क्या चंपावत की जनता कांग्रेस को देगी मिठाई का स्वाद ?  

Exit mobile version