Home Crime घर में पुताई करने आए युवक ने पहले की चोरी फिर कर...

घर में पुताई करने आए युवक ने पहले की चोरी फिर कर दी बुजुर्ग महिला की हत्या

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: हरिद्वार के ज्वालापुर क्षेत्र में बीते दिन एक युवक व्यापारी की बुजुर्ग मां संदिग्ध परिस्थितियों में (Haridwar Crime News) लापता हो गई। इस मामले का आज पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। जिसमें सामने आया कि घर में पुताई का काम करने आये युवक ने पहले घर में चोरी की थी, उसके बाद महिला को गंगनहर में धक्का देकर हत्या कर दी थी। 

एसएसपी अजय सिंह ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि सोमवार को मोहल्ला झाड़ान निवासी निखिल मंगल ने अपने मां सुनीता मंगल की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, जिसके बाद पुलिस की स्पेशल टीम गठित की गई और महिला की तलाशी शुरू कर दी गई।

जांच शुरू करने के बाद कई सुराग पुलिस टीम के हाथ लगे। उन्होंने बताया कि (Haridwar Crime News) कुछ समय पहले महिला के घर में वसीम नाम का युवक पुताई करने आया था। इस दौरान उसने घर से सोने चांदी के आभूषण चोरी कर लिए थे। और महिला को उसपर शक हो गया था।

ये भी पढ़ें:
Harish Rawat News
पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को इस तरह देखकर जुट गई भीड़, वायरल हुआ वीडियो

Haridwar Crime News: जेल जाने के डर से कर दी हत्या

ऐसे में आरोपी ने एक कहानी रची और महिला को झांसे (Haridwar Crime News) में फंसा लिया। उसने महिला को कहा कि वह एक बाबा को जानता है जो सब कुछ जानकारी उन्हें बता देगा कि किसने चोरी की है। इसके बाद वह महिला को अपने बातो में उलझाकर पथरी रोह पुल के पास ले गया। जहां उसने गंगनहर के किनारे ले जाकर पूजा करने की बात कही और जैसे ही महिला पूजा करने लगी तो उसने नहर में धक्का देकर हत्या कर दी।

वहीं इस मामले में अब पुलिस ने आरोपी वसीम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें:
एम्स ऋषिकेश में पहली बार हुआ ऐसा काम जिससे बच गई इस युवक की जान

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version