नैनीताल दुग्ध संघ अध्यक्ष की मुश्किलें बढ़ी, पीड़िता ने गिरफ्तारी न होने पर आत्मदाह की चेतावनी दी

HALDWANI NEWS

HALDWANI NEWS: नैनीताल दुग्ध संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराने वाली महिला कर्मी ने आत्मदाह की धमकी देकर सनसनी मचा दी। मंगलवार को पीड़िता ने आरोपी मुकेश बोरा और उसके चालक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। मंगलवार को पीड़िता ने लालकुआं स्थित एक रेस्टोरेंट में पत्रकार वार्ता की। पीड़िता ने पत्रकारों को आपबीती सुनाते हुए पुलिस-प्रशासन पर आरोपी मुकेश बोरा के खिलाफ कार्रवाई न करने का आरोप लगाया। पीड़िता ने कहा कि आरोपी ने उसके साथ-साथ उसकी बेटी पर भी बुरी नजर डाली है। बेटी से छेड़खानी के साथ आरोपी ने उसे घर से उठाने की धमकी भी दी।

HALDWANI NEWS
HALDWANI NEWS

HALDWANI NEWS: 24 घंटे के अंदर करें गिरफ़्तारी 

जांच के दौरान जांच अधिकारी को तमाम स्थानों से साक्ष्य भी उपलब्ध करा दिए हैं। बावजूद कोतवाली पुलिस आरोपी बोरा और उसके चालक कमल बेलवाल को गिरफ्तार करने से बच रही है। पीड़िता ने चेतावनी देते हुए कहा कि 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वह लालकुआं कोतवाली के सामने आत्मदाह कर लेगी। इस घटना की जिम्मेदार पुलिस रहेगी। इस दौरान पीड़ित महिला की अधिवक्ता भी मौजूद रही।

ये भी पढिए-

CHAMOLI NANDANAGAR CASE
CHAMOLI NANDANAGAR CASE

चमोली में नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला: प्रदर्शन हिंसक हुआ, धारा 163 लागू

उत्तराखंड को-ऑपरेटिव डेयरी फेडरेशन (यूसीडीएफ) में तैनात महिला कर्मचारी ने एक महीने पूर्व भाजपा नेता और नैनीताल दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा पर उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। पीड़िता ने मामले की लिखित शिकायत यूसीडीएफ के अधिकारियों से की थी। हालांकि अधिकारी जांच कराने की बात कह रहे हैं।

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज