बच्चियां भी नहीं हैं सुरक्षित अब देहरादून में, जाने क्यूं कही जा रही है ये बात

0
149

देहरादून ब्यूरो: देहरादून में भी आए दिन क्राइम बढ़ता जा रहा है, इसका जीता जाता उदाहरण है पिछले दिनों देहरादून के शास्त्री नगर में हुए एक बच्ची के साथ गैंगरेप की वारदात। मामला है थाना बसंत विहार क्षेत्र का, जहां शास्त्री नगर से एक किशोरी के साथ गैंगरेप हुआ। आरोपियों ने बच्ची का अपहरण करके इस गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

पीड़िता के परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई की विक्रम और उसके दोस्त की पहले से ही नाबालिग पर गंदी नजर थी। 23 दिसंबर की रात 11 बजे किशोरी बाथरूम गई, उसी समय दोनों आरोपियों ने उसका अपहरण किया और उसे अपने कमरे में ले गए, जहां दोनों ने बच्ची के साथ रेप किया। दुष्कर्म करने के बाद दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए। सुबह जब बहुत देर तक बच्ची नही दिखाई दी तो परिजनों ने उसे ढ़ूढा तो वह एक कमरे में पाई गई। बच्ची ने अपने घरवालों को पूरी बात बताई जिसके बाद परिजनों ने घटना की पुलिस को दी। थाना बसंत विहार प्रभारी नरेश राठौड़ ने बताया कि पीड़ित के परिजनों की तहरीर के आधार पर विक्रम और उसके दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा चुका है और दोनों ही आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews