Home उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 पूर्व कैबिनेट मंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हल्द्वानी दौरे को बताया...

पूर्व कैबिनेट मंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हल्द्वानी दौरे को बताया जुमलों की बरसात

0

लाल कुआं।(संवाददाता- योगेश दुमका): पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हल्द्वानी दौरे को राजनीतिक सैर सपाटा और घोषणाओं को चुनावी जुमलों की बरसात बताया।

वहीं हरीश चंद्र दुर्गापाल ने कहा कि प्रधानमंत्री की हल्द्वानी की सभा चुनावी थी, इसमें प्रधानमंत्री के द्वारा राजनीतिक भाषण बाजी की गई। वह उत्तराखंड की भोली भाली जनता को लुभाने के लिए उत्तराखंड की भाषा का प्रयोग करना और तो और घुघुतिया त्यौहार को घुघुती त्योहार कहना यह सब चुनावी जुमले बाजी है।

प्रधानमंत्री के द्वारा न तो महंगाई पर और न ही बढ़ती बेरोजगारी के विषय में कुछ कहा गया तथा पूर्व कैबिनेट मंत्री ने कहा की केंद्र व राज्य सरकार की नीतियों के कारण ही महंगाई दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। इस विषय में न तो प्रधानमंत्री ने कुछ कहा और न ही उन्हें कोरोना महामारी में बेरोजगार हुए नौजवानों व छोटे व्यवसायियों के विषय में कोई बात की गई।

हरीश चंद्र दुर्गापाल ने कहा कि पूरी तरीके से चौपट होती अर्थव्यवस्था को सुधारने की घोषणा तथा डबल इंजन सरकार का वायदा खोखला साबित हुआ है।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews

Exit mobile version