फोटो पर कमेंट करना और सीनियर से माफी क्या मंगवाई की छात्रा की चली गई जान

0
229
devbhoomi

देहरादून (संवाददाता- अमित रतूड़ी): देहरादून में छात्रा की गोली मारकर हत्या करने वाला खूनी पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। आपको बता दें कि खूनी प्रेमी ने सरेआम छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने गंभीर हालत में छात्रा को अस्पताल में पहुंचाया जिसके बाद चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

YOU MAY ALSO LIKE

पुलिस मामले को एकतरफा प्यार से जोड़कर जांच आगे बढ़ा ही रही थी, कि पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाब हो गई। एसएसपी देहरादून जन्मेजय खंडूरी ने घटना का खुलासा किया और बताया कि आरोपी की मृतका से सोशल मीडिया पर कमेंट पर कहासूनी हुई थी। वहीं मृतका ने अपने सीनियर छात्रों के साथ मिलकर आरोपी से माफी मंगवाई थी, जिसका बदला लेने के लिए आदित्य ने वंशिका पर गोली मारी दी।

आपको बता दें कि पूछताछ में अभियुक्त आदित्य तोमर द्वारा बताया गया कि वह सिद्धार्थ फार्मेसी आई0टी0पार्क देहरादून में डी0फार्मा प्रथम वर्ष का छात्र है तथा मृतका कु0वंशिका उसी के साथ पढती थी। लगभग एक माह पूर्व वंशिका द्वारा सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो अपलोड की गयी थी, जिस पर मेरे द्वारा कमेंट किया गया था। जिसको लेकर वंशिका तथा मेरे बीच कहासुनी हो गयी तथा वंशिका द्वारा हमारे कालेज में उसके परिचित सीनियर छात्रों से इस सम्बन्ध में मेरी शिकायत की गयी, जिनके द्वारा मेरे परिजनों को फोन कर इसकी जानकारी दी गयी थी। उसके पश्चात कॉलेज बन्द हो गया तथा 3 मार्च 2022 को कॉलेज के खुलने पर शाम के समय मेरी मुलाकात कॉलेज के गेट के सामने वंशिका से हुई और हम दोनों के बीच फिर से इस बात को लेकर कहासुनी हो गयी। वंशिका ने मौके पर अपने परिचित सीनियर छात्रों को बुला लिया जिनके द्वारा मुझे डरा धमाककर मुझसे जबरदस्ती वंशिका के पैर छूकर उससे माफी मगंवाई गयी। इस बात को लेकर मै आवेश में आ गया और पूर्व से मेरे पास रखे एक तमंचे को लेकर वापस कॉलेज के पास आया। कॉलेज के पास ही स्थित दैनिक उपयोग की दुकान में मुझे वंशिका मिली, जहां मैने उसे तंमचा दिखाकर उन लोगों को बुलाने की बात कही। इसी बीच हम दोनों के बीच हुई कहासुनी में मैने वंशिका को गोली मार दी और पकड़े जाने के डर से मैं अपनी मोटर साइकिल व तमंचा मौके पर ही छोडकर वहां से फरार हो गया। आगे आरोपी ने बताया कि मैं देहरादून से भागने की फिराक में था लेकिन जगह-जगह पुलिस द्वारा की जा रही सघन चैकिंग को देखकर पकड़े जाने के डर से रातभर मैं रायपुर क्षेत्र में जंगल में छिपा रहा तथा आज फिर वहां से भागने की फिराक में था कि तभी पुलिस द्वारा मुझे गिरफ्तार कर लिया गया।

uttarakhand news
File Photo

मृतक छात्रा हरिद्वार के ज्वालापुर की रहने वाली थी जो कि डी फार्मा की पढ़ाई करने के लिए देहरादून में रहती थी और खूनी आदित्य तोमर शामली का रहने वाला था और अपनी सनक के चलते उसने छात्रा पर बीच बाजार में गोलियां दाग दी।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here