Home देश ब्रेकिंग-मसूरी रोड से पलटी परिवहन निगम की एक और बस, मची चीख-पुकार;...

ब्रेकिंग-मसूरी रोड से पलटी परिवहन निगम की एक और बस, मची चीख-पुकार; 36 थे सवार

0

देहरादून, ब्यूरो। उत्तराखंड परिवहन निगम की पर्वतीय डिपो देहरादून की बस आइटीबीपी के पास मसूरी रोड से अनियंत्रित होकर सड़क से बाहर पलट गई। बस पलटते ही उसमें सवार यात्रियों में चीख- पुकार मच गई। जानकारी के अनुसार बस मसूरी से देहरादून आ रही थी। बस में 36 लोग सवार थे। इनमें से 17 लोग गंभीर घायल बताए जा रहे हैं।

bus acci

ब्रेकिंग-मसूरी रोड से पलटी परिवहन निगम की एक और बस, मची चीख-पुकार; 36 थे सवार

हादसे में बस का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। बस में कई बुजुर्ग लोग भी सवार थे। सूचना के बाद पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम और आस-पास के लोगों किसी तरह घायलों को बस से बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। गनीमत यह रही कि हादसे में अभी तक किसी की मौत नहीं हुई है। बारिश के कारण राहत और बचाव कार्य में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। दरअसल, आजकल बारिश के कारण मसूरी रोड पर कई जगह रोड पर वाहन बेकाबू होकर फिसल रहे हैं। कई जगह लगातार पानी बहने से काई भी जमी है। इसके साथ ही कई बार बड़े वाहन के मोड काटते समय अनियंत्रित हो रहे हैं।

ब्रेकिंग-मसूरी रोड से पलटी परिवहन निगम की एक और बस, मची चीख-पुकार; 36 थे सवार

बता दें कि आज दोपहर करीब दो बजे यह हादसा हुआ है। हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। हादसे में फिलहाल किसे के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। दरअसल, लगातार हो रही बारिश से सड़क पर कई जगह काई जम गई है। इस कारण भी कई बार वाहन हादसे का शिकार हो रहे हैं। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस, स्थानीयल लोगों और एसटीआरएफ की टीम ने 108 के माध्यम से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। हादसा इतना भयंकर था कि बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। किसी तरह राहत बचाव टीम ने बस में मौजूद लोगों को बाहर निकाला। बस में कई बुजुर्ग भी सवार थे।

Exit mobile version