Home एंटरटेनमेंट बॉलीवुड में बहिष्कार – एक नया चलन

बॉलीवुड में बहिष्कार – एक नया चलन

0

आमिर खान – लाल सिंह चड्ढा के बाद – अब आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म डार्लिंग दांव पर है – क्या यह एक नौटंकी या पीआर स्टंट है, जैसा कि लोग बात कर रहे हैं। जैसा कि आलिया भट्ट वर्तमान में कमर कस रही है उनकी आने वाली फिल्म की रिलीज के साथ-साथ लोग इस बात से नाखुश दिख रहे हैं कि फिल्म घरेलू हिंसा को कैसे बढ़ावा देती है।

इसके अलावा लोग इस बात से नाराज हैं कि घरेलू हिंसा के इस पूरे कृत्य को कैसे महिमामंडित किया जाता है। हिंसा से कुछ भी अच्छा नहीं होता है। बहिष्कार की प्रवृत्ति ने एक बार फिर इंटरनेट पर कब्जा कर लिया है और हर किसी के पास कहने के लिए कुछ है।

काफी दिलचस्प और नाटकीय भी लगता है. लोगों के बीच एक गपशप के रूप में वे इस बहिष्कार को एक नए पीआर स्टंट के रूप में प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि कुछ दिलचस्प लेकिन साथ ही साथ लोगों को अजीब लगता है कि फिल्म पुरुषों के खिलाफ हिंसा को बढ़ावा देती है, दिलचस्प नहीं है…हां आपने सही सुना…पुरुषों के खिलाफ हिंसा। यह दर्शाता है कि समय बदल गया है इसलिए समाज भी बदल रहा है। देखते हैं इस फिल्म से क्या निकलता है-डार्लिंग्स, लेकिन परिभाषित करें वास्तव में कुछ अलग है। वही इस बहिष्कार फैशन के साथ जो चलन में है ।

Exit mobile version