बॉर्डर 2 में दिलजीत दोसांझ की धमाकेदार एंट्री! सनी देओल और वरुण धवन के साथ आएंगे नज़र

BORDER 2

BORDER 2: बॉलीवुड के मशहूर गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने शुक्रवार को एक बड़ी खबर दी है। उन्होंने घोषणा की है कि वह सनी देओल और वरुण धवन के साथ बॉर्डर 2 में नजर आएंगे। इस खबर के साथ ही दिलजीत ने फिल्म का एक टीज़र भी शेयर किया है, जिसने उनके फैंस को बेहद उत्साहित कर दिया है। टीज़र में दिलजीत को एक सैनिक के रूप में दिखाया गया है और उनका अंदाज वाकई में दमदार लग रहा है।

 

BORDER 2
BORDER 2

दिलजीत ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “पहली गोली दुश्मन चलाएगा और अंतिम गोली हम! ऐसे शक्तिशाली टीम के साथ खड़े होकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं और हमारे सैनिकों के पदचिह्नों का अनुसरण कर रहा हूं!”

ये भी पढिए-

MOKSHAGNA
MOKSHAGNA

नंदमुरी बालकृष्णा के बेटे मोक्षग्ना तेज की डेब्यू फिल्म का उनके जन्मदिन पर हुआ ऐलान

BORDER 2: अनुराग सिंह करेंगे निर्देशन 

बता दें कि बॉर्डर 2, जेपी दत्ता की 1997 की सुपरहिट फिल्म बॉर्डर का सीक्वल है। इस फिल्म में सनी देओल, सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, अक्षय खन्ना जैसे कई बड़े सितारे नजर आए थे। अब दिलजीत और वरुण धवन के जुड़ने से इस फिल्म की स्टारकास्ट और भी मजबूत हो गई है। बॉर्डर 2 का निर्देशन अनुराग सिंह कर रहे हैं। अनुराग सिंह इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म केसरी का निर्देशन कर चुके हैं। बॉर्डर 2 का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जेपी डट्टा और निधि डट्टा कर रहे हैं। यह फिल्म 2026 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज