Home एंटरटेनमेंट Big Boss 16 से बेघर हुआ सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट, फैंस के टूटे...

Big Boss 16 से बेघर हुआ सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट, फैंस के टूटे दिल

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: टीवी का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16‘ अब अपने अंतिम हफ्ते में आ गया है। ऐसे में हर कंटेस्टेंट (bigg boss 16 eviction) फिनाले की रेस में शामिल होने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहा है। लड़ाई हो या ड्रामा, घर के सभी सदस्य अपने दर्शकों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। जैसे जैसे फिनाले का दिन नजदीक आ रहा है वैसे वैसे ये शो और ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है।

इस बीच दर्शकों (bigg boss 16 eviction) को एक बड़ा झटका लगा है। बता दें कि शो का सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट घर से बाहर हो गया है। इस खबर से शो के बाकि घर वाले भी इमोशनल होते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स का नाम भी सामने आया गया है।

यह भी पढ़े:
Champawat suicide case
इन बाबा ने क्यों मारी खुद को गोली? क्षेत्र में फैली सनसनी

शो ‘बिग बॉस’ के 16वें सीजन में अब सिर्फ (bigg boss 16 eviction) पांच कंटेस्टेंट्स बचे हैं। जिनके बीच फिनाले की जंग चल रही है। अब दर्शकों के इस शो के विनर का इंतजार है। जो 12 फरवरी को पता चलेगा। क्योकिं 12 फरवरी को फाइनल एपिसोड टेलीकास्ट किया जाएगा, जिसमें इस सीजन के विनर की घोषणा भी की जाएगी। बीते दिनों शो की दमदार कंटेस्टेंट सुम्बुल तौकीर खान के फिनाले की रेस से बाहर होने की खबर से दर्शक उदास हो गए थे। वहीं अब इस एविक्शन से एक बार फिर दर्शकों को 340 वोल्ट का झटका लगा है।

दरअसल, बिग बॉस 16 के मिड वीक एविक्शन में जनता ने अपने फेवरेंट कंटेस्टेंट के लिए वोट डाले है। इसमें बिग बॉस के घर में सबसे कम वोट्स उस कंटेस्टेंट को मिले है जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी।

ये भी पढ़ें:
बेखौफ बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को उतारा मौत के घाट, इस बात पर हुआ था विवाद

bigg boss 16 eviction: बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट

बता दें कि ‘बिग बॉस 16’ में 18वें हफ्ते में शॉकिंग ट्विस्ट (bigg boss 16 eviction) सामने आया है। इस हफ्ते घर में लाइव ऑडियंस आई और अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट किए। इस दौरान सबसे कम वोट्स निमृत कौर को मिले हैं। जिसके बाद निमृत कौर को घर से बाहर कर दिया गया। ऐसे में फैंस के दिल टूट गए। वहीं निमृत के जाने के बाद अब घर बचे हैं टॉप 5 कंटेस्टेंट। जिसमें शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम और शालीन भनोट शामिल है।

वहीं सोशल मीडिया पर Bigg Boss 16 Winner के रूप में जिनके नाम चर्ची में हैं वो है प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version