भारती ने रिवील की अपनी डिलीवरी डेट, पपराजी के मसालेदार सवाल का दिया ये जवाब

0
179

दिल्ली ब्यूरो। हम सभी जानते हैं कि कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया जल्द ही माता पिता बनने वाले हैं। मगर हमें ये नही मालूम था की भारती कब अपने आने वाले बच्चे को जन्म देंगी। आज ये भी भारती सिंह ने खुद ही बता दिया है कि वो कब मां बनने वाली हैं।

बता दें कि भारती अपने प्रेग्नेंसी के फेस को बहुत इनजॉय कर रहीं है। साथ ही उनके सपोर्ट में खड़े उनके पती भी उनका पूरा खयाल रख रहें हैं। वहीं दूरसी ओर भारती अपनी प्रेग्नेंसी के कारण अपने काम पर असर नहीं पड़ने दे रहीं है। बता दें कि भारती अभी भी शूट पर जा रहीं हैं और अपनी वैनिटी वैन के सामने खड़े होकर पापराज़ी के साथ बातचीत और अपनी डिलीवरी के बारे में पूछे गए एक सवाल का अपने अंदाज यानी की मजाकिया अंदाज में जवाब दे रहीं हैं।

एक फोटोग्राफर ने भारती से पूछा, “खुशखबरी कब मिलेगी और कितने महिने बाद? भारती ने मजाकिया जवाब देते हुए कहा, “अरे वाह, दाई मां इधर ही है?” उन्होंने कहा, “बस अप्रैल में मिल जाएगी आपको, आप सब अस्पताल आएंगे न?

आगे भारती सिंह ने पापराज़ी को अपने बच्चे का मामा कहते हुए, कहा, “आप सब अपने बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार रहें।” उसके बाद भारती ने पूछा, “आप क्या चाहते हैं? लड़का हो या लड़की?” मौजूद ज्यादातर पराज़ी ने बेटी कहा, तभी पीछे से एक आवाज आई, ‘हम दोनों चाहते हैं।’ इसका भारती ने अपने अनोखे अंदाज में जवाब देते हुए कहा, “नहीं एक ही है। मैं ये ही काम करती रहूं? तो पापराज़ी ने कहा, बाद में कर लेना। भारती ने जवाब दिया, “जो भी हो, तंदुरुस्त हो।”

हां देखिए विडियो

बता दें कि इन दिनों भारती और हर्ष रिएलिटी शो ‘हुनरबाज देश की शान’ को एक साथ होस्ट कर रहे हैं।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews