बेकाबू डंपर की टक्कर से स्कूटी सवार की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने डंपर फूंका

0
264

हादसे के बाद मौके पर रहा गहमा-गहमी का माहौल, आरोपी चालक मौके से फरार

देहरादून/विकासनगर, ब्यूरो। कल देर रात उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के पछवादून इलाके में एक बेकाबू डंपर चालक ने स्कूटी सवार युवक को ऐसी टक्कर मारी कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार सभावाला के पास यह हादसा हुआ। ग्रामीणों को खबर लगने के बाद उन्होंने गुस्से में खड़े डंपर में आग लगा दी। इससे वहां पर गहमागहमी का माहौल हो गया। किसी तरह पुलिस को सूचना मिलने के बाद बीच-बचाव किया गया।

रविवार रात को शिमला बाइपास के शेरपुर में यह दर्दनाक हादसा हुआ है। शिमला बाइपास पर तेज रफ्तार खनन के वाहनों का कहर लंबे समय से जारी है। यही कारण है कि कल देर रात एक और हादसा हो गया। एक डंपर की चपेट में आने से स्कूटी सवार की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसा सहसपुर थाना क्षेत्र के शेरपुर स्थित श्री राम स्कूल के निकट हुआ। स्कूटी सवार गोपाल निवासी शेरपुर अपनी प्राईवेट नौकरी से घर वापस लौट रहा था। इसी दौरान एक खनन वाहन डंपर यूके 07 सीबी 3744 की चपेट में आ गया।

YOU MAY ALSO LIKE

टक्कर इतनी भीषण थी कि उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं, हादसे के बाद डंपर चालक वाहन को छोड़ मौके से फरार हो गया। घटना से गुस्साये ग्रामीणों ने डंपर को आग के हवाले कर दिया। मृतक गोपाल की स्कूटी का नंबर यूके 07 बीएल 1620 बताया जा रहा है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने किसी तरह ग्रामीणों को शांत करवाया। शिमला बाइपास क्षेत्र में खनन वाहन मौत बनकर बेकाबू रफ्तार से दौड़ रहे हैं। पुलिस प्रशासन इन पर कार्रवाई भी नहीं कर रहा है। ऐसे कई हादसे हो चुके हैं जिनमें वाहन चालक बेकाबू रफ्तार में छोटे वाहनों और वाहन चालकों को टक्कर मार देते हैं।

devbhoomi