Home ऋषिकेश अंकिता हत्याकांड: दर्ज हुआ रिजॉर्ट कर्मी विवेक आर्य का बयान, सामने आया एक...

अंकिता हत्याकांड: दर्ज हुआ रिजॉर्ट कर्मी विवेक आर्य का बयान, सामने आया एक और राज

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड के बहुचर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर बड़ी सामने आई है। बता दें कि (Ankita Bhandari Murder Case) इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य को लेकर भी आये दिन बड़े खुलासे हो रहे हैं। गवाह विवेक आर्य के मुताबिक, अंकिता की हत्या से पहले उसके साथ दुष्कर्म किया गया था। विवेक आर्य द्वारा ये बयान ADJ कोर्ट में दिया गया।

बता दें कि अंकिता हत्याकांड मामले में बीते दिन कोटद्वार स्थित अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश रीना नेगी की अदालत में सुनवाई हुई जहां पर गवाह विवेक आर्य ने एक बयान दर्ज कराया। जिसमें बताया गया कि पुलकित आर्य वनंत्रा रिजॉर्ट में मालिक की तरह नहीं, बल्कि गुंडों की (Ankita Bhandari Murder Case) तरह व्यवहार करता था। उसने अंकिता की हत्या से पहले उसके साथ दुष्कर्म किया था। इस दौरान तीनों हत्यारोपी पुलकित आर्य, सौरभ भास्कर व अंकित गुप्ता और अंकिता के माता-पिता अदालत में मौजूद रहे। वहीं इस दौरान दूसरा गवाह अदालत में हाजिर नहीं हुआ। ऐसे में अब गवाही के लिए अगली तिथि 17 मई निर्धारित की गई है।

आपको बता दें कि अंकिता हत्याकांड की पैरवी के लिए नियुक्त विशेष लोक अभियोजक डीजीसी जितेंद्र सिंह रावत ने बताया कि बृहस्पतिवार की गवाही के लिए रिजॉर्ट में हाउस कीपिंग का काम करने वाले विवेक और आयुष को समन भेजा गया था, लेकिन अदालत में केवल विवेक ही (Ankita Bhandari Murder Case) हाजिर हुआ। इस दौरान विवेक ने अदालत में बताया कि वह वनंत्रा रिजार्ट में हाउस कीपिंग की नौकरी करता था। जिसमें उसे साढ़े दस हजार रुपये मिलते थे। उसने 9 सितंबर को नौकरी ज्वाइन की। अगले ही दिन उसे पता चला कि रिजॉर्ट में अंकिता जो वहां की रिसेप्शनिस्ट थी, उसके साथ मारपीट हुई थी।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand Weather Update
कहीं बारिश तो कहीं बर्फबारी के आसार, जानें आज कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

Ankita Bhandari Murder Case: अदालत परिसर में रही कड़ी सुरक्षा व्यवस्था

11 सितंबर को जब विवेक की अंकिता से बात हुई तो पता चला कि (Ankita Bhandari Murder Case) पुलकित आर्य और सौरभ ने अंकिता से साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश की थी। जिस पर अंकिता ने पुलकित आर्य को थप्पड़ मारा।

विवेक आर्य ने अदालत में बताया कि उसने रिजॉर्ट में 17 सितंबर को अंकिता का उसे फोन आया था कि रिजॉर्ट में कोई चीफ गेस्ट आने वाला है, जिसे एक्स्ट्रा सर्विस देने की बात चल रही है और इसके लिए पुलकित अंकिता को मना रहा है।

उसने आगे बताया कि 18 सितंबर को अंकिता मैडम का फिर फोन (Ankita Bhandari Murder Case) आया। फोन पर वह रो रही थी। उस वक्त वह गाड़ी चला रहा था तो उसने बाद में बात करने की बात कही। जब शाम को करीब 7:00 बजे उसने अंकिता मैडम को फोन किया तो उनका फोन नहीं लगा। उसके बाद अंकिता मैडम से कोई बात नहीं हुई।

वहीं इस दौरान तीनों आरोपियों को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में अदालत में लाया गया था। गवाही के दौरान पूरे समय तीनों अदालत में मौजूद रहे। इस दौरान परिसर में कड़ी पुलिस सुरक्षा भी मौजूद रही।

ये भी पढ़ें:
यू-ट्यूबर अगस्त्य चौहान की मौत मामले में आया नया मोड़, हाई स्पीड से नहीं बल्कि…

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version