Amir Khan की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 5 दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई

0
94

हाल ही में Amir Khan की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की सिनेमाघरों में रिलीज हुई, फिल्म की परफॉर्मेंस बॉक्स ऑफिस पर औसत से नीचे ही रही। जिसके चलते मेकर्स को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।  5 दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई, Amir Khan की फिल्म लाल सिंह चड्ढा.

फिल्म ने दर्शकों की उम्मीदों पर फेरा पानी

Amir Khan की फिल्म लाल सिंह चड्डा को लेकर दर्शक काफी उत्साहित थे, लेकिन Amir Khan की फिल्म ने दर्शकों की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। मीडिया पर Amir Khan की फिल्म लाल सिंह चड्डा का बॉयकॉट होना या अक्षय कुमार की रक्षाबंधन का सेम डे पर रिलीज़ होना इसके ख़राब प्रदर्शन की वजह माना जा रहा है। भले ही आमिर खान के फैंस लाल सिंह चड़्ढा को भरपूर प्यार दे रहे हो लेकिन कहना गलत नहीं होगा कि भारतीय बॉक्स ऑफिस पर Amir Khan की फिल्म ने दर्शकों को निराश किया है। पिंकविला की रिपोर्ट से पता चलता है कि फिल्म लाल सिंह चड्डा ने भारत में अभी तक सिर्फ 46 करोड़ रुपये की ही कमाई की है। आमिर खान की ज्यादातर फिल्मों ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर सेंचुरी का आंकड़ा पार किया है लेकिन फिल्म लाल सिंह चड़्ढा सेंचुरी का आंकड़ा पार करने में पूरी तरीके से नाकामयाब रही है।

बॉलीवुड फिल्मों का बायकॉट किया जा रहा

इस बात में पूरी सच्चाई है कि फिल्म को जो भारी नुकसान हुआ है उसकी वजह बायकॉट ट्रेंड है, यह बात ओपनिंग डे के कलेक्शन से ही पता चल रही है। सोशल मीडिया पर लगातार एक ट्रेंड देखने को मिल रहा है जिसमें बॉलीवुड फिल्मों का बायकॉट किया जा रहा है, जिसका असर Amir Khan की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में देखने को मिला। फिल्म एक्टर आमिर खान और करीना कपूर खान से जुड़े पुराने मुद्दे सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे जिसके चलते फिल्म का विरोध होने लगा ।

धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप

हालांकि, आमिर खान ने लोगों से माफी मांगी और उनसे अपील की, कि लोग उनकी यह फिल्म देखे। बता दें कि फिल्म पर कॉपी-पेस्ट का आरोप लगा है इसके अलावा Amir Khan की फिल्म पर धार्मिक भावनाएं आहत करने के भी आरोप लगे हैं। यह भी एक वजह मानी जा रही है जिससे फिल्म कलेक्शन में कमी आई है।