Home ये भी जानिए इस शहर में रोज एलियंस देखे जाने का हो रहा है दावा

इस शहर में रोज एलियंस देखे जाने का हो रहा है दावा

0
Aliens on Earth

Aliens on Earth: हजारों लोगों द्वारा एलियंस देखे जाने का किया जा रहा है दावा

Aliens on Earth: पिछले कई सालों में एलियंस को लेकर कई चौंकाने वाले दावे होते आ रहे हैं। कभी इन एलियंस को पृथ्वी (Aliens on Earth) की अलग अलग जगहों पर देखा जाता है तो कभी कोई दावा करता है कि ये एलियंन लोगों को किडनैप करके अपने साथ लेकर जा रहे हैं। इन्हीं दावों के बीच अब एक और दावा किया जा रहा है। ये दावा है कि एक शहर में रोज एलियंस (Aliens on Earth) को देखा जा रहा है, यानी की इस इलाके में रोज अनआईडेंटिफाई फ्लाइंग ऑब्जेक्ट्स (यूएफओ) देखे जाने का दावा किया जा रहा है।

आपने ये तो बहुत बार सुना होगा कि अमेरिका में आए दिन एलियंस की गतिविधियां (Aliens on Earth) देखने को मिलती रहती हैं। यहां तक की कई रिपोर्ट्स तो ये दावा भी करती हैं कि अमेरिका के रक्षा विभाग पेंटागन के पास कई ऐसे सबूत हैं जिससे ये साफ हो सकता है कि एलियंस होते हैं, मगर हर बार इस बात से अमेरिका अपना पल्ला झाड़ता नजर आता है।

एलियंस (Aliens on Earth) को लेकर पेंटागन ने एक रिपोर्ट भी जारी की थी जिसमें उन्होंने एलियंस के न होने की बात कही थी। यही कारण है कि अमेरिका पर आए दिन एलियंस को लेकर जानकारी छिपाने का इल्जाम लगाया जाता है। वहीं इन सभी दावों के बीच अब ब्रिटेन के एक शहर में एलियंस देखे जाने का दावा किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:
Do Snakes have Ears
क्या सांप के होते हैं कान? ये जान वैज्ञानिक भी रह गए हैरान

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ब्रिटेन के स्कॉटलैंड के स्टर्लिंग शहर में रह रहे करीबन 6000 लोगों द्वारा आए दिन अनआईडेंटिफाई फ्लाइंग ऑब्जेक्ट्स (यूएफओ) देखे जाने का दावा किया जा रहा है। इन लोगों का दावा है कि इन्होंने बोनीब्रिज के ठीक ऊपर कुछ रहस्यमयी एयरक्राफ्ट्स देखें हैं और ये दृश्य वह करीबन 20 सालों से देखते आ रहे हैं।

इन लोगों द्वारा जब इस दृश्य को विस्तार से बताया गया तो उन्होंने इसमें कुछ क्रॉप सर्कल्स और अजीबो गरीब चीज़ें दिखाई देने की बात कही, यहां तक की लोगों का यह भी कहना है कि एलियंस (Aliens on Earth) द्वारा इस जगह से कई बार लोगों को किडनैप भी किया जा चुका है।

इस विषय पर स्थानीय काउंसलर बिली बुचानन द्वारा सरकार को बताया गया और इस मामले पर जल्द से जल्द जांच करने की मांग की गई। आपको बता दें कि एलिंयस (Aliens on Earth) देखे जाने के ये मामले वर्ष 1992 से सामने आ रहे हैं, जिसके बाद से यहां कई बार यूएफओ एक्सपर्ट्स भी जांच के लिए आ चुके हैं, लेकिन इनमें से किसी के भी हाथ कोई सफलता नहीं लग पाई है।

अब इन दावों के पीछे कितनी सच्चाई है और कितना झूठ ये तो कहना मुश्किल होगा लेकिन जिस प्रकार एलियंस (Aliens on Earth) के होने की खबरें लगातार सामने आ रही है उससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि महान भविष्यवक्ताओं द्वारा एलियंस को लेकर की गई भविष्यवाणियां कहीं जल्द ही सच न हो जाए।   

ये भी पढ़ें:
क्यों ये घोड़े आग की बड़ी- बड़ी लपटों को लांघने पर हैं मजबूर?  

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version