लगातार बढ़ रहे हैं पहाड़ में हादसे, अब यहां हुआ दर्दनाक हादसा

0
25

टिहरी। देर रात्री पीपल डाली के पास एक ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में जाकर गिर गया। इस घटना के बारे में एसडीआरएफ की टीम को SO घनसाली द्वारा अवगत कराया गया। जिसके लिए एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है।

उपरोक्त सूचना प्राप्त होते ही एसडीआरएफ पोस्ट कोटि कॉलोनी से मुख्य आरक्षी सुरेश तोमर के नेतृत्व में टीम रेस्क्यू उपकरण के साथ घटनास्थल के लिए तत्काल रवाना हुई। बता दें कि उपरोक्त वाहन UK 07 Y0392 में 02 युवक सवार थे। ग्राम असेना और देवल के बीच ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया, जिसमे एक युवक की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

एसडीआरएफ टीम द्वारा रात्रि के घनघोर अंधेरे में अत्यंत विषम परिस्थितियों में खाई में उतरकर घायल युवक नाम -प्रमोद सिंह पुत्र श्री विजयपाल सिंह निवासी ग्राम कोटी मगरो पट्टी कोटि फागुन को घायल अवस्था में बाहर निकालकर उपचार हेतु एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल भेजा गया व मृत व्यक्ति चालक राकेश सिंह रावत पुत्र किशन सिंह निवासी ग्राम कोटी मगरो पट्टी कोटि फागुन के शव को बाहर निकालकर बॉडी बैग के माध्यम से जिला पुलिस को सुपुर्द किया।

एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम में मुख्य आरक्षी सुरेश तोमर के नेतृत्व में टीम आरक्षी प्रदीप सिंह, प्रेम सिंह, नीरज खंडी, कविंद्र सिंह शामिल रहे।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here