आप ने लगाए भाजपा पर गंभीर आरोप, कहा भाजपा ने दिया बलात्कारी विधायक को टिकट

0
191

हरिद्वार (संवाददाता- अरुण कश्यप):  आम आदमी पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी प्रवीण कुमार ने पार्टी कार्यालय शिवालिकनगर में प्रेसवार्ता कर बीजेपी द्वारा घोषित पहली सूची पर आपत्ति जताते हुए

YOU MAY ALSO LIKE

इसे जनता के साथ क्रूर मजाक बताया। ज्वालापुर से बलात्कार के आरोपी विधायक को दुबारा टिकट देने पर उन्होंने कहा कि एक तरफ भारतीय जनता पार्टी महिला सशक्तिकरण की बात करती है वहीं दागी, भ्रष्ट और बलात्कारी नेताओं को दुबारा टिकट देकर प्रदेश की भोली भाली जनता के साथ भद्दा मजाक करती है।

जनता बीजेपी की नीयत और नियति को पहचान चुकी है और अब इनके जुमलों में आने वाली नहीं है। देश के प्रधानमंत्री बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देते है पर इनकी सरकार के कार्यकाल में इनके नेता महिलाओं और बेटियो का शोषण करते है।

बीजेपी की पहली लिस्ट में सभी दागियों को टिकट देकर बीजेपी ने स्पष्ट कर दिया कि वह प्रजातंत्र में विश्वास नही करती। सुरेश राठौर मामले पर सी जी एम कोर्ट ने स्वतः संज्ञान लिया है और उसकी जांच बैठा दी है फिर भी पार्टी ने उन्हें दुबारा टिकट दिया है। बीजेपी के अधिकांश विधायकों पर उनके कार्यकाल में भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे। स्वयं उनके कार्यकर्ता और क्षेत्र की जनता मौजूदा विधायकों को टिकट देने का विरोध कर रहे थे। बावजूद इसके पार्टी ने सभी विरोधों को दरकिनार कर दागियों को टिकट देने का काम किया है।

बीजेपी ने अपने कार्यकर्ताओं की अनदेखी कर मौजूदा विधायकों की पत्नी को टिकट दिए है। इस बार की सीधी लड़ाई राजा बनाम प्रजा की होने जा रही है। इस बार प्रजा जीतेगी और राजा हारेगा। उत्तराखंड की जनता ने वर्तमान धामी सरकार को उखाड़ फ़ेकने का मन बना लिया है। जिस सरकार का मुख्यमंत्री खनन में लिप्त हो और जिसका प्रदेश अध्यक्ष कई भ्रष्टाचार में संलिप्त हो ऐसी पार्टी को जनता माफ करने वाली नहीं है। प्रेस वार्ता में ज्वालापुर प्रत्याशी ममता सिंह, रानीपुर प्रत्याशी प्रशांत राय और जोनल इंचार्ज सुनील लोहिया मौजूद रहे।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here