/ Oct 15, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

नहीं रहे ‘DHONDU JUST CHILL’ वाले अतुल परचुरे, 57 साल की उम्र में ली आखिरी साँस

DHONDU JUST CHILL: मशहूर एक्टर और कॉमेडियन अतुल परचुरे का सोमवार शाम निधन हो गया। वे 57 साल के थे और कैंसर से पीड़ित थे। अतुल परचुरे ने बॉलीवुड की कई फिल्मों जैसे ‘गोलमाल’, ‘पार्टनर’, ‘क्यों की’ और ‘आवारापन’ में काम किया था। वे ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी नजर आए थे और मराठी मंचों पर भी अपने अभिनय से दर्शकों को प्रभावित किया था। इसके अलावा, उन्होंने मराठी फिल्मों और टीवी सीरियल्स में भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई थीं।
DHONDU JUST CHILL

 2022 से कैंसर ग्रस्त थे अतुल

2022 में उन्हें कैंसर का पता चला था। हालांकि, एक समय उन्होंने इस पर काबू पा लिया था और फिर से काम करना शुरू कर दिया था, लेकिन बाद में उनकी सेहत फिर से बिगड़ गई। अतुल परचुरे मराठी शोज में अपनी भूमिकाओं के कारण दर्शकों के दिलों में बसे हुए थे। वे उन गिने-चुने कलाकारों में से थे जिन्होंने थिएटर, सिनेमा और टीवी, तीनों माध्यमों में सफलता हासिल की। हाल ही में उन्होंने थिएटर ड्रामा ‘सुरचली पिल्लई’ में काम करने की घोषणा की थी, जो 22 सितंबर से शुरू हुआ था। (DHONDU JUST CHILL)

DHONDU JUST CHILL

DHONDU JUST CHILL: फिल्मों और टीवी में सक्रिय

अतुल परचुरे का जन्म 30 नवंबर 1966 को पुणे में हुआ था। उन्होंने बचपन में ही तय कर लिया था कि वे एक्टर बनेंगे। अतुल ने ‘स्वास’, ‘हलाल’ और ‘ये है मुंबई मेरी जान’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया। उन्होंने ‘बिल्लू’ फिल्म में शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर की थी और ‘पार्टनर’ में सलमान खान और ‘ऑल द बेस्ट’ में अजय देवगन के साथ भी नजर आए थे। टीवी की बात करें तो अतुल ने ‘आरके लक्ष्मण की दुनिया’, ‘द कपिल शर्मा शो’, ‘भागो मोहन प्यारे’, और ‘बड़ी दूर से आए हैं’ जैसे लोकप्रिय शोज में काम किया था।

ये भी पढिए-

BAIJU SANTHOSH
BAIJU SANTHOSH

मलयालम अभिनेता बैजू संतोष गिरफ्तार, शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप

अतुल परचुरे ने  रोहित शेट्टी की फिल्म ‘ऑल द बेस्ट’ में धोंदू का रोल निभाया था। जिसमें उनके साथ काम कर चुके साथी कलाकर संजय मिश्र ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और लिखा- “Dhondu इतनी भी जल्दी क्या थी जाने की, अब मैं किस से बोलूंगा Just Chill”।

DHONDU JUST CHILL
DHONDU JUST CHILL

देश दुनिया से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.