/ Sep 23, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

Viral Video : साड़ी पहने एक विदेशी महिला का वीडियो वायरल

आपने अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसे (Viral Video) वीडियो देखे होंगे, जहां विदेशी लोग भारतीय संस्कृति के प्रति अपना प्यार दिखाते हैं। कुछ लोग हमारे देश के प्रसिद्ध व्यंजनों का स्वाद लेते हैं, जबकि अन्य अपने पसंदीदा बॉलीवुड गाने पर नाचने का फैसला करते हैं। स्वाभाविक रूप से, हम भारतीय ऐसे कंटेंट के साथ जुड़ना पसंद करते हैं और उस पर अपना प्यार बरसाते हैं।

Viral Video: विदेशी महिला का तेलुगु गाने पर डांस वीडियो वायरल

इसी तरह, एक विदेशी महिला का (Viral Video) वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया जब उसने बैतु गुफाओं, मलेशिया के प्रवेश द्वार पर एक खूबसूरती से साड़ी drape की और एक तेलुगु गाने पर डांस किया। साड़ी में एक खास बात है, चाहे लोग किसी भी राष्ट्रीयता के हों, जब वे इसे पहनते हैं, तो वे हमेशा शानदार लगते हैं।

https://www.instagram.com/reel/C_s5u7wtart/?utm_source=ig_web_copy_link

Viral Video

इस वायरल (Viral Video) वीडियो में, आप एक विदेशी महिला को बेज और नीले रंग की खूबसूरत सिल्क साड़ी में नाचते हुए देखेंगे। अगर आप ध्यान से देखें, तो पाएंगे कि उसने इसे दक्षिण भारतीय शैली में छोटे लेकिन सधे हुए प्लीट्स के साथ drape किया है, और साड़ी को जगह पर रखने के लिए कमरबंद भी पहना है। उसने एक मेल खाते हुए टरकोइज नीले रंग के ब्लाउज का चुनाव किया है, जिसमें भारी कढ़ाई और डिज़ाइन है। उसने खुद को एक मांग टीका, चोकर, चेन, कान की बालियां और चूड़ियों से सजाया है।

उसने अपने लुक को लाल फूलों की माला से सजाया, जिसे उसने अपने बालों में लगाया। आपको उसकी गाने की पसंद देखकर हैरानी होगी। आप सोच सकते हैं कि वह कोई बॉलीवुड गाना गाएगी, लेकिन उसने खुश होकर एक तेलुगु गाने “ओ पिलागा वेंकट” पर डांस किया, जिसे गायक प्रभा ने गाया है। उसने बैतु गुफाओं के पास भगवान मुरुगन की प्रसिद्ध मूर्ति के सामने डांस किया।

Viral Video

Viral Video: इंटरनेट पर 10.6 मिलियन व्यूज

विदेशी महिला का नाम एनैस (Anais)  है, और उसने लिखा, “बैतु गुफाएं। मलेशिया में मेरी पसंदीदा जगहों में से एक बैतु गुफाएं हैं, यह तो पक्की है! मैं लंबे समय से वहां जाने का सपना देख रही थी और उन खूबसूरत मंदिरों को देखने के लिए बहुत आभारी और धन्य महसूस कर रही हूं! अगर आप मलेशिया जाने की योजना बना रहे हैं, तो आप बैतु गुफाएं नहीं छोड़ सकते, जो कुआलालंपुर के उत्तर में हैं। उन खूबसूरत मंदिरों को खोजने के मेरे व्लॉग के लिए बने रहें।” इस (Viral Video) वीडियो ने इंटरनेट पर 10.6 मिलियन व्यूज हासिल किए हैं।

देश दुनिया से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.