युवक ने तीन साल के मासूम समेत गंगा में उतार दी कार, तलाश में जुटी पुलिस

0
359
devbhoomi
devbhoomi

देहरादून/ऋषिकेश, ब्यूरो। कई दफा न्यायिक परीक्षा पास न कर पाने के के बाद एक युवक ने मानसिक तनाव में आकर अपने तीन साल के मासूम के साथ कार को गंगा में उतार दिया। काफी तलाश के बाद जब पिता-पुत्र दोनों घर नहीं पहुंचे तो उन्होंने पुलिस को गुमशुदगी दर्ज करवाई। आज सोमवार को एसडीआरआएफ ने डीप डाइविंग टीम युवक और उसके तीन साल के मामूम की तलाश में जुटी है। अभी तक कार समेत दोनों का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

बता दें कि ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी ने बताया कि सुनील बंसल निवासी भरत विहार, ऋषिकेश जनपद देहरादून ने शनिवार देर शाम कोतवाली में अपने बेटे अर्चित बंसल (32) और पोते राघव बंसल (3) की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। सुनील बंसल ने बताया कि शनिवार शाम को अर्चित अपने बेटे राघव को कार से लेकर कहीं चला गया।

पुलिस के अनुसार प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक युवक ने कार को नहर में उतारा था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया था कि कार नहर में डूब गई थी। एसडीआरएफ ढालवाला प्रभारी सजवाण ने बताया कि टीम सूचना मिलने के साथ तुरंत मौके पर पहुंची और नहर में राफ्ट उतार कर सर्च अभियान शुरू किया। लेकिन नहर में काफी देर तक प्रवास करने के बाद भी लापता युवक और उसके बेटे का कहीं सुराग नहीं लग पाया। एसडीआरएफ प्रभारी ने बताया कि डीप डाइविंग से लापता पिता पुत्र की तलाश की जा रही है।

devbhoomi
devbhoomi

अर्चित के पिता ने बताया कि वह न्यायिक परीक्षा में लगातार विफलता हाथ लगने के चलते टेंशन में था। पुलिस ने जब जानकारी जुटाई तो पता चला कि अर्चित आत्महत्या करने की बात कहते हुए घर से निकला था। रविवार शाम को लक्ष्मणझूला थाना पुलिस को एक कार के शक्ति नहर में डूबने की सूचना भी मिली थी। पुलिस को कार के शक्ति नहर में डूबने का एक वीडियो भी मिला। ऋषिकेश कोतवाली और लक्ष्मणझूला थाना पुलिस ने जब सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की तो अर्चित बंसल की कार चीला शक्ति नहर की तरफ जाती दिखाई दी।