योगराज सिंह ने एमएस धोनी पर की तीखी टिप्पणी, कह दे ये बड़ी बात!

YOGRAJ SINGH ON DHONI

YOGRAJ SINGH ON DHONI: पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने एक बार फिर एमएस धोनी पर तीखा हमला किया है। कई बार योगराज ने सार्वजनिक मंचों पर धोनी की आलोचना की है और आरोप लगाया है कि धोनी ने उनके बेटे युवराज का करियर बर्बाद कर दिया। योगराज ने कहा है कि वह धोनी को कभी माफ नहीं करेंगे। उनका यह बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

YOGRAJ SINGH ON DHONI
YOGRAJ SINGH ON DHONI

जी स्विच के यूट्यूब चैनल से बातचीत के दौरान योगराज ने कहा, “मैं एमएस धोनी को माफ नहीं करूंगा। उन्हें आईने में अपना चेहरा देखना चाहिए। वह एक महान क्रिकेटर हैं लेकिन उन्होंने मेरे बेटे के साथ जो किया है वह अब सबके सामने आ रहा है। मैं जीवन में कभी उन लोगों को माफ नहीं करता जिन्होंने मेरे साथ गलत किया है और मैंने उन्हें कभी गले नहीं लगाया, चाहे वे मेरे परिवार के सदस्य हों या मेरे बच्चे।”

ये भी पढिए-

WEATHER UPDATE IN UTTARAKHAND
WEATHER UPDATE IN UTTARAKHAND

उत्तराखंड के इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, येलो अलर्ट जारी

YOGRAJ SINGH ON DHONI: इस से पहले भी कर चुके हैं टिप्पणी 

यह पहली बार नहीं है जब योगराज ने धोनी पर सीधा हमला किया है। इस साल की शुरुआत में, उन्होंने दावा किया था कि धोनी के कारण चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) आईपीएल 2024 हार गई। योगराज ने यह भी आरोप लगाया था कि धोनी युवराज से ईर्ष्या करते हैं। उन्होंने कहा, “सीएसके आईपीएल 2024 हार गई। उन्होंने क्यों हारने का बोझ उठाया? युवराज सिंह आईसीसी के एम्बेसडर हैं, उन्हें सलाम! धोनी ने युवराज से हाथ तक नहीं मिलाया और यही कारण है कि सीएसके इस साल विफल रही।”

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज