Home Uncategorized यहां ग्रामीणों पर क्यों किया गया मुकदमा दर्ज, जानिए पूरा मामला

यहां ग्रामीणों पर क्यों किया गया मुकदमा दर्ज, जानिए पूरा मामला

0

पिथौरागड़।(संवाददाता- मनीष): अस्कोट क्षेत्र के बेड़ा गांव मे युवक की हत्या का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है, बीते 29 नवंबर को बेड़ा गांव निवासी एक युवक लापता हो गया था। चार दिन बाद उसका शव गांव से 200 मीटर दूर एक पानी के नाले के पास संदिग्ध हालत मे मिला। जाँच मे पुलिस ने भी माना था कि युवक की हत्या हुई है। मौत के कारणों का खुलासा करने की मांग को लेकर 17 दिसंबर को ग्रामीणों ने पिथौरागढ़- धारचूला राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया था। ग्रामीणों का कहना है ग्रामीणों पर मुकदमे दर्ज करना गलत है।

ग्रामीणों ने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर प्रर्दशन कर मांग की है कि ग्रामीणों पर लगाए गए मुकदमे वापस लिए जाए। साथ ही जल्दी ही युवक की मौत का खुलासा किया जाए। प्रदीप पाल ने बताया कि 27 दिन पहले रसगाड़ी ग्रामसभा के 25 साल के बच्चे की हत्या हुई थी, जिसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है, जिससे क्षेत्र की जनता ने आक्रोश मे नेशनल हाईवे को ही जाम कर दिया। साथ ही उन्होंने मांग की कि ग्रामीणों पर दर्ज मुकदमे वापस हो और युवक की हत्या का जल्दी खुलासा खर दोषियों को सजा मिले।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews

Exit mobile version