यहां 6 महिलाओं ने दिया चोरी की वारदात को अंजाम

0
210

देहरादून (संवाददाता- अमित रतूड़ी): 19 फरवरी को श्री अनूप कुमार सोलंकी निवासी भानियावाला ने थाना हाजा आकर एक लिखित तहरीर दी कि गणपति

YOU MAY ALSO LIKE

गार्डन के सामने मेरा नहर बनाने का काम चल रहा था जिसमें मेरी लोहे की शटरिंग लगी थी और 17 फरवरी को अज्ञात चोरों द्वारा मेरे निर्माण कार्य में लगी लोहे की शटरिंग की प्लेटें चोरी कर ली गई। इस पर थाना हाजा में तुरंत मुकदमा पंजीकृत कर प्रभारी निरीक्षक महोदय द्वारा घटना के अनावरण हेतु एक टीम गठित की गई। गठित टीम द्वारा आसपास के कैमरों की फुटेज का बारीकी से निरीक्षण किया गया और साथ ही मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया।

इस मामले में पुराने चोरों से भी पूछताछ की गई। इसी क्रम में पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि केशव पुरी की रहने वाली कुछ महिलाओं द्वारा चोरी की उस घटना को अंजाम दिया गया है तथा साहिल नाम का एक व्यक्ति भी उनके साथ शामिल है जो चोरी के माल को हरिद्वार की तरफ ले जाने की फिराक में है। पुलिस द्वारा माधुरी छेत्र में चेकिंग शुरू की गई और तुरंत कार्रवाई करते ङुए माजरी तिराहा से 7 चोरों (1 पुरुष 6 महिला) को मुकदमा उपरोक्त से संबंधित चोरी किए जाने पर 7 शटरिंग सहित गिरफ्तार किया गया। इसके साथ ही एक टाटा एस (TATA ACE) छोटा हाथी बरामद हुआ, जिसमें भरकर लोहे की शटरिंग अभियुक्तों द्वारा ले जाई जा रही थी। बता दें कि अभियुक्तगणों कों आज माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

नाम पता अभियुक्तगण

1 साहिल पुत्र हनीफ निवासी राजीव नगर केशवपुरी बस्ती डोईवाला

2 इंदु वाइफ ऑफ शिव चंद साहनी केशवपुरी बस्ती

3 अनीता पत्नी किशोरी साहनी निवासी केशवपुरी बस्ती डोईवाला

4  भीमा देवी पत्नी नंदू साहनी निवासी केशवपुरी बस्ती डोईवाला

5 मंजू पत्नी राकेश निवासी केशवपुरी बस्ती डोईवाला

6 किसनी पत्नी रामशरण निवासी केशवपुरी बस्ती डोईवाला 7 रानी पत्नी बबलू साहनी निवासी केशवपुरी बस्ती डोईवाला

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here