WE WANT WOMEN IPL : क्रिकेट फैंस ने की वूमेन आईपीएल की मांग, वीडियो हो रहा वायरल

0
289

दिल्ली, ब्यूरो :  भारत में अब एक बार फिर से क्रिकेट फैंस वूमेन आईपीएल की मांग कर रहे हैं। भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लगातार बेहतरीन प्रदर्शन के बाद अब कहीं न कहीं वूमेन आईपीएल की मांग और भी बढ़ने लगी हैं। क्रिकेट फैन्स की मांग है कि पुरुषों के आईपीएल की तर्ज पर अब वूमेन आईपीएल भी हो। कल पुणे के एमसीए स्टेडियम में भी एक बार फिर से क्रिकेट फैंस ने वूमेन आईपीएल कराने की मांग की। वूमेन आईपीएल की मांग को लेकर स्टेडियम का वीडियो अब ट्वीटर पर वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ क्रिकेट फैंस ये कहते हुए सुनाई दे रहें हैं कि वी वॉन्ट वूमेन आईपीएल ( we want women IPL) ..

कहां उठी वूमेन आईपीएल की मांग

पुणे के एमसीए स्टेडियम में शनिवार को महिला टी-20 चैलेंज का फाईनल मैच चल रहा था। जहां सुपरनोवाज ने हरमनप्रीत कौर की कप्तानी में वेलोसिटी को रोमांचक अंदाज में 4 रन से हराया। बता दें कि सुपरनोवाज टीम तीसरी बार इस टूर्नामेंट का खिताब जीतने में कामयाब रही है। और जैसी ही सुपरनोवाज की टीम ने ये मुकाबला जीता वैसे ही क्रिकेट फैंस वूमेन आईपीएवल की मांग करने लगे।स्टेडियम में फैंस जोर-जोर से चिल्लाने लगे कि उन्हे अब वूमेन आईपीएल चाहिए। जिसके बाद ये वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। और फिर देखते ही देखते ही सोशल मीडिया पर भी लोगों ने वूमेन आईपीएल शुरू करने की मांग की। और ‘वी वॉन्ट वूमेन आईपीएल’ ट्रेंड करने लगा।

IPL

हालांकि अब देखने बात ये होगी कि क्या सच में क्रिकेट फैंस की मांग पर जल्द ही वूमेन आईपीएल भी शुरू होगा या नहीं। वैसे काफी समय से वूमने आईपीएल की मांग उठ रही है। इससे पहले भी कई भारतीय महिला क्रिकेटर के बयान वूमेन आईपीएल को लेकर सामने आ चुके हैं। बता दें कि कुछ समय पहले महिला क्रिकेटर अंजुम चोपड़ा ने भी वूमने आईपीएल को लेकर बड़ा बयान दिया था। उनका कहना था कि 5-6 टीमों का एक वूमेन आईपीएल टूर्नामेंट  कराया जा सकता है, जिसके लिए बीसीसीआई को सही से प्लानिंग करनी होगी।