विराट कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में, तोड़ सकते हैं सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड

0
70
virat kohli

Virat Kohli तैयार हैं तोड़ने सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड,टी-20 वर्ल्ड कप में साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में मिलेगा मौका इस बार

जैसा कि बताते चलें कि Virat Kohli ऑस्ट्रेलिया में भारत के दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। पहले नंबर पर विराजमान हैं महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर जिन्होने ऑस्ट्रेलिया में 67 मैच में 42 से अधिक की औसत से 7 शतक और 17 अर्धशतक के साथ 3300 रन बनाए हैं।

जैसा कि आप सब देख रहे हैं कि इस टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली अपने शानदार फार्म में चल रहे हैं और उन्हें ऑस्ट्रेलिया की उछाल भरी पिच पर खेलना बहुत पसंद है और इसका अंदाज़ा सिर्फ इस बात से लगाया जा सकता है विराट ने ऑस्ट्रेलिया में खेलते हुए 55 अंतर्राष्ट्रीय मैच की 66 पारियों में 56 की औसत से 3274 रन बनाए हैं जो कि सचिन तेंदुलकर से महज 27 रन कम हैं जिसका मतलब है कि अगर साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में कोहली खेलते हैं तो वो यह सचिन का रिकार्ड तोड़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें T20 World Cup 2022 : भारत का विजय अभियान जारी, रोहित ने तोड़ा युवराज का रिकॉर्ड

Virat Kohli को ऑस्ट्रेलिया की पिच पर खेलना पसंद,वो एकमात्र भारतीय जिन्होने ऑस्ट्रेलिया में T-20I में 500 रन बनाए

virat kohli

जैसा कि आप सब देख रहे हैं कि इस टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय बल्लेबाज Virat Kohli अपने शानदार फार्म में चल रहे हैं और उन्हें ऑस्ट्रेलिया की उछाल भरी पिच पर खेलना बहुत पसंद है। इसको देखते हुए कहा जाए तो उनके पास एक शानदार मौका है सचिन तेंदुलकर का रिकार्ड तोड़ने का। बात की जाए टी-20I की तो ऑस्ट्रेलिया में विराट का रिकार्ड कमाल का है। उन्होने 13 मैच की 12 पारियों में 85 की औसत से 595 रन बनाए हैं। वह ऑस्ट्रेलिया में 500 से अधिक टी-20 रन बनाने वाले एकमात्र भारतीय खिलाड़ी हैं।

विराट ने अपने इंटरव्यू में कहा “आप भारत से तैयार होकर नहीं आ सकते। आप परिस्थितियों के हिसाब से अपने आप को सेट करते हैं। विराट ने कहा कि “बल्लेबाजी के लिए ऑस्ट्रेलिया से बेहतर कोई विकेट नहीं है, अगर आपको गति की आदत है तो। “

For Latest Sports News Subscribe devbhoominews.com