Friday, August 19, 2022
spot_img
Homeकाम की खबरइस आरटीओ ने नवंबर और दिसंबर में वसूला दो करोड़ से अधिक...

इस आरटीओ ने नवंबर और दिसंबर में वसूला दो करोड़ से अधिक टैक्स…

देहरादून (संवाददाता-अमित रतूड़ी): वित्तीय वर्ष की समाप्ति के साथ ही मार्च 31 मार्च 2022 से पहले सभी विभाग अपना-अपना वसूली लक्ष्य पूरा करने में जुटे हैं। ऐसे में जनता से जुड़े परिवहन विभाग में हर साल कई लोगों के टैकस जमा न होने के कारण वसूली करना काफी टेडी खीर है।

वहीं, देहरादून आरटीओ कार्यालय ने यह बड़ी उपलब्धि अपने नाम की है। जानकारी के अनुसार आरटीओ कार्यालय देहरादून की ओर से नवंबर और दिसंबर माह में दो करोड़ से अधिक टैक्स वसूला है। वित्तीय वर्ष समाप्त होने में अभी कुछ माह का समय बाकी है ऐसे में इस आंकड़े में और उछाल आने की उम्मीद है। कहीं न कहीं इससे विभाग की आमदनी में इजाफा होगा। साथ ही पीड़ित को भी इससे फायदा होने की संभावना है।

RTO Office Dehradun

YOU MAY ALSO LIKE

आपको बता दें कि टैक्स के बड़े बकायेदारों के खिलाफ अभियान चलाते हुए परिवहन विभाग ने आरटीओ कार्यालय में नवंबर महीने में 2100 बकायेदारों की सूची चस्पा की थी। इनमें 200 बड़े बकायेदार हैं। इस समय दून कार्यालय में 20484 वाहन संचालक बकायेदार हैं। जिसमें से विभाग द्वारा बकायादारों पर कार्रवाई करते हुए नवंबर और दिसंबर महीने में दो करोड़ से अधिक टैक्स वसूल लिया गया। साथ ही विभाग को उम्मीद है की जनवरी महीने में पौने दो करोड़ रुपए वसूलने की तैयारी है,साथ ही अभी भी करीब 12 से 13 हजार बकायदारों ने टैक्स नही दिया है,जिनको लगातार नोटिस भेजे जा रहे है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments