Home ये भी जानिए उत्तराखंड के इन इलाकों में फिर से शुरू हुई बर्फबारी

उत्तराखंड के इन इलाकों में फिर से शुरू हुई बर्फबारी

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: इन दिनों उत्तराखंड में मौसम का मिजाज बदला हुआ है जिसके चलते प्रदेश के कई इलाकों में बीते दिन बारिश (Uttarakhand Weather News) और बर्फबारी हुई। इससे तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है। वहीं अब मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे में बारिश और बर्फबारी का येलो अलर्ट जारी किया है। इस दौरान बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह गंगोत्री और यमुनोत्री धाम सहित आसपास की चोटियों पर बर्फबारी हुई। वहीं यमुना घाटी में समेत कई इलाकों में बारिश का सिलसिला जारी है। 

Uttarakhand Weather News: जाने किस जगह कैसा है मौसम का हाल

आपको बता दें कि विकासनगर में आज सुबह से (Uttarakhand Weather News) ही बादल छाए हुए हैं। वहीं मसूरी शहर में हल्की बारिश होने के कारण फिर से ठंड बढ़ गई है। इसके अलावा ऋषिकेश, चमोली, रुद्रप्रयाग, उत्तरकाशी में बादल छाए हुए है। जबकि गंगोत्री धाम, यमुनोत्री धाम व आसपास की चोटियों पर बर्फबारी शुरू हो गई है।

ये भी पढ़ें:
Raja Puranmal
क्यों इस राजा ने सरेआम काटा अपनी ही रानी का सिर?

इसके अलावा लोहाघाट,अल्मोड़ा में धूप खिली रही। वहीं पिथौरागढ़ में हल्के बादल छाए रहे और हल्की धूप खिली रही। इस बीच मौसम वैज्ञानिकों ने बताया कि अगले 24 घंटे में चमोली, उत्तरकाशी, देहरादून, बागेश्वर, टिहरी, रुद्रप्रयाग, आदि इलाकें में बारिश की संभावना है।

ये भी पढ़ें:
अगले 24 घंटे, इन जिलों में बारिश और बर्फबारी का येलो अलर्ट

इसके साथ ही मौसम वैज्ञानिकों ने बताया कि कुछ इलाकों में तेज गर्जना के साथ बूंदाबांदी की संभावना है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version