Home देहरादून मसूरी में सड़क हादसा- गहरी खाई में गिरी कार, फिर…..

मसूरी में सड़क हादसा- गहरी खाई में गिरी कार, फिर…..

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में आये दिन सड़क हादसे की खबर सामने आती रहती है। फिर एक खबर मसूरी से (Uttarakhand road accident) सामने आई है। बता दें कि खराब मौसम के चलते मसूरी धनौल्टी मार्ग पर 500 मीटर गहरी खाई में एक कार गिर गई जिसमें तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि मसूरी सड़क हादसे में युवक कई घंटे कार में फंसे रहे। जब स्थानीय लोगों को इसकी सूचना मिली तो उन्होंने आनन-फानन में पुलिस को इस बात की जानकारी दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल रेक्स्यू कर घायलों को बाहर निकाला। मसूरी में बर्फबारी के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन में पुलिस को परेशानियों का सामना भी करना पड़ा।

ये भी पढ़े:
snowfall in uttarakhand
पहाड़ों में बर्फबारी से बढ़ी ठिठुरन, जाने किन इलाकों में हुई बर्फबारी

Uttarakhand road accident: इस कारण हुआ हादसा

ये घटना शुक्रवार की सुबह की है जब मसूरी धनौल्टी मार्ग पर एक कार अनिंयत्रित होकर 500 मीटर गहरी (Uttarakhand road accident) खाई में गिर गई। हादसे में तीन युवक गंभीर रूप से घायस हो गए जिन्हें 108 के माध्यम से अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं बताया जा रहा है कि एक युवक की हालत गंभीर होने के चलते उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है।

ये भी पढ़े:
इस पौधे को छूने के बाद क्यों करते हैं लोग आत्महत्या?

मसूरी कोतवाल दिगपाल सिंह कोहली ने बताया कि तीनों युवक डीआईटी इंसटीट्यूट में पढ़ते है। तीनों घायलों को मसूरी उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर पुलिस टीम घटनास्थल में घटना की जांच कर रही है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version