टिहरी सांसद: पहले पार्टी ने कहा संपर्क नहीं हो पा रहा और अब आप पार्टी ने कराई गुमशुदगी दर्ज

0
23
Uttarakhand Politics

Uttarakhand News: Uttarakhand Politics: टिहरी लोकसभा सांसद माला राज्यलक्ष्मी शाह कुछ दिनों से लगातार चर्चाओं का विषय बनी हुई है। अब अपने लोकसभा क्षेत्र से गायब रहने के आरोप लगाते हुए आम आदमी पार्टी ने राज्य लक्ष्मी शाह के खिलाफ गुमशुदगी दर्ज कराई है। आप पार्टी ने उन पर विकास कार्यों की अनदेख करने का आरोप लगाया है।

Uttarakhand Politics: थाने पहुंचकर कराई गुमशुदगी दर्ज

Uttarakhand Politics

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता प्रदेश उपाध्यक्ष आरपी रतूड़ी के नेतृत्व में नेहरू कॉलोनी थाने पहुंचे। यहां उन्होंने अपना शिकायती पत्र देते हुए सांसद माला राज्यलक्ष्मी शाह के खिलाफ गुमशुदगी दर्ज करवाई (Uttarakhand Politics)। इस मौके पर आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता उमा सिसोदिया और रविंद्र आनंद भी मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि टिहरी सांसद लगातार अपने निर्वाचन क्षेत्र से गायब चल रही हैं जिस कारण विकास कार्य प्रभावित हो रहे हैं।

Uttarakhand Politics: टिहरी सांसद पर लगाये गंभीर आरोप

Uttarakhand Politics

आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष आरपी रतूड़ी ने टिहरी सांसद पर गंभीर आरोप (Uttarakhand Politics) लगाये हुए कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने ही इंटरनेट मीडिया पर अपनी सांसद को गुमशुदा बताया है। इसलिए जब उनके कार्यकर्ता ही उन्हें गुमशुदा मान रहे हैं तो फिर वे है कहां इसका पता लगना चाहिए। प्रवक्ता उमा सिसोदिया ने आरोप लगाते हुए कहा कि टिहरी सांसद ने अपना प्रोटोकॉल एक रानी की तरह ही बना रखा है। वहीं रविंद्र आनंद का कहना है कि टिहरी सांसद ने तो जनप्रतिनिधि की परिभाषा ही बदल दी है।

Uttarakhand Politics: कांग्रेस ने भी साधा निशाना

Uttarakhand Politics

30 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इस में सभी सांसद और मंत्रियों को जनता बीच पहुंचकर इस कार्यक्रम से जुड़ने के निर्देश हुए थे। लेकिन जब भाजपा ने इस कार्यक्रम को लेकर लिस्ट जारी की तो उसमें टिहरी सांसद माला राज्यलक्ष्मी शाह के नाम के आगे लिखा था कि संपर्क नहीं हो पाया। इसके बाद कांग्रेस ने उन पर सवाल खड़े किये थे।

ये भी पढ़ें…

भारत का वो गांव जहां पक्षी आते हैं आत्महत्या करने..