उत्तराखंड में फिर बनेगी डबल इंजन की सरकार: पीएम मोदी

0
119

कांग्रेस की सरकार ने राज्य निर्माण में रोड़े अटकाए, पीएम ने वर्चुअल किया संबोधित

देहरादून, ब्यूरो। आज सोमवार को देश के प्रधानमंत्री और भाजपा के स्टार प्रचारक नरेंद्र मोदी ने वर्चुअल माध्यम से हरिद्वार में मौजूद लोगों से सीधा संवाद किया। इस दौरान प्रदेश के सीएम पुष्कर सिंह धामी समेत भाजपा के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। पीएम मोदी ने हरिद्वार की धरती को क्रांतिकारी बताते हुए नमन किया और कहा कि कांग्रेस की सरकार ने राज्य निर्माण में रोड़े अटकाए। भाजपा ने राज्य निर्माण के साथ ही तमाम विकास कार्य प्रदेश में करवाए हैं। अभी भी कई विकास कार्य राज्य में गतिमान हैं। पीएम ने कहा कि उत्तराखंड में फिर डबल इंजन की सरकार बनेगी। उन्होंने कांग्रेस पर इस दौरान कई आरोप लगाए।

devbhoomi

ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाइन का उदाहरण देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में विकास पर लगे हुए ब्रेक कैसे हटते हैं, विकास कैसे आगे बढ़ता है यह इसका प्रत्यक्ष उदाहरण है। उन्होंने कहा कि विकास को और उत्तराखंड को आगे बढ़ाना है तो डबल इंजन की सरकार को फिर लाना होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस के विकास वायदों पर सीधा हमला करते हुए कहा कि जिस पार्टी की सोच विकासवादी ना हो वह सत्ता में आने पर क्या करेगी इसे पूरा देश जानता है और खासकर उत्तराखंड जानता है। ऐसे लोगों को उत्तराखंड माफ नहीं करेगा। 14 फरवरी को जनता कांग्रेस के गुनाहों को याद करेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन की शुरुआत धर्मनगरी हरिद्वार के गौरव की बात कर शुरू की। इसके साथ ही उन्होंने बिपिन रावत समेत सभी शहीद वीरों को नमन किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी ने उत्तराखंड का निर्माण किया। दूसरी ओर चुनाव को देखते हुए पीएम मोदी की वर्चुअल रैलियां कल आठ फरवरी को नैनीताल, नौ फरवरी को टिहरी, 10 फरवरी को अल्मोड़ा और 11 फरवरी को पौड़ी संसदीय सीट के अंतर्गत आने वाले विधानसभा क्षेत्रों में होगी।

YOU MAY ALSO LIKE

पीएम मोदी ने कहा कि हरकी पैड़ी को नहर बनाकर कमाई करने वाली कांग्रेस को देवभूमि की जनता कभी माफ नहीं करेगी। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की डबल ब्रेक वाली सरकार ने अपने समय में ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाइन के लिए केवल चार करोड़ रुपए ही जारी किए। 2014 में जब केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आई और उन्हें प्रधानमंत्री के रूप में देश की सेवा करने का मौका मिला तो उन्होंने इस काम को आगे बढ़ाने का प्रयास किया, लेकिन राज्य की कांग्रेस सरकार ने उसमें हमेशा अड़ंगा लगाया। 2017 में जब केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार यानी डबल इंजन सरकार आई तो विकास के काम में बहुत तेजी आई है।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here