उत्तराखंड में आज रिकाॅर्ड 310 पाॅजीटिव केस, कहीं यह तीसरी लहर की दस्तक तो नहीं?

0
167

देहरादून (संवाददाता): कुछ दिन से उत्तराखंड में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। मैदान के साथ ही पहाड़ी इलाकों में भी कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। पिछले 24 घंटे में उत्तराखंड में 310 केस सामने आए हैं। जनपदवार पिछले 24 घंटे में देखें तो सबसे ज्यादा केस देहरादून जिले में दर्ज किए गए हैं। लगातार उछाल मार रहे कोरोना कोरोना और ओमिक्राॅन के केस़ टेंशन भी बढ़ा रहा है। राज्य में अभी 654 एक्टिव केस हैं।

पिछले 24 घंटे में पूरे राज्य में 310 कोरोना पाॅजीटिव मामले दर्ज किए गए हैं। देहरादून में सबसे ज्यादा 192 मामले सामने आए हैं। कहीं न कहीं यह नेताओं की रैली का खामियाजा भी हो सकता है। वहीं, हरिद्वार में 26 पौड़ी में 34 ऊधमसिंहनगर में 13, पिथौरागढ़ में 5, टिहरी में 3, चंपावत में 02, उत्तरकाशी में 01 और चमोली में एक भी केस नहीं आया है। कोरोना से आज एक मरीज की मौत भी हुई है।

एक-दो दिन से राज्य में सैकड़ों की संख्या में नए केस दर्ज किए जा रहे हैं। दो दिन पहले कई माह का रिकाॅर्ड तोड़ते हुए राज्य में 259 कोरोना के केस दर्ज किए गए हैं। सभी कोरोना संक्रमितों की ओमिक्राॅन जांच भी करवाई जा रही है। जबकि एक दिन पहले 189 कोरोना पाॅजीटिव दर्ज किए गए हैं। उत्तराखंड के स्वास्थ्य सचिव पंकज पांडेय भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।