Home काम की खबर इस विभाग में निकली 1564 पदों पर भर्ती, यहां पढ़े पूरी जानकारी

इस विभाग में निकली 1564 पदों पर भर्ती, यहां पढ़े पूरी जानकारी

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में लंबे समय से सरकारी नौकरी का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर सामने आई है। बता दें कि राज्य सरकार ने भर्ती विज्ञप्ति जारी की है जिसमें 1564 पदों (uttarakhand government jobs) पर सीधी भर्ती की जाएगी। उत्तराखंड चिकित्सा सेवा चयन बोर्ड के अंतर्गत नर्सिंग अधिकारियों का चयन किया जायेगा। इसकी प्रक्रिया शुरू करने के लिए अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड ने तैयारी पूरी कर ली है।

यह भी पढ़ें:
Rishabh Pant health update
ऋषभ पंत की हालत में हो रहा सुधार, अब मुंबई में हो सकता है बाकी इलाज

uttarakhand government jobs: इस दिन से होंगा आवेदन शुरू

आपकों बता दें कि जारी विज्ञप्ति के मुताबिक 12 जनवरी से इसके ऑनलाइन (uttarakhand government jobs) आवेदन शुरू होंगे। वहीं इसकी अंतिम तिथि 1 फरवरी निर्धारित की गई है। इस भर्ती के लिए शैक्षिक योग्यता की बात करें तो इसमें अभ्यर्थियों के पास मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से बीएससी नर्सिंग की डिग्री या मनोरोग विज्ञान/ जनरल नर्सिंग मिडवाइफरी का डिप्लोमा अनिवार्य रूप से होना आवश्यक है।

बताते चलें कि इसमें बिना लिखित परीक्षा के ही मेरिट के आधार पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा। इसके लिए आप उत्तराखंड चिकित्सा सेवा चयन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर 12 जनवरी से आवेदन कर सकते हैं।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version