Home Crime रिश्ते शर्मसार! सगे भाई ने अपनी छोटी बहन के साथ किया ऐसा व्यवहार

रिश्ते शर्मसार! सगे भाई ने अपनी छोटी बहन के साथ किया ऐसा व्यवहार

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: राजधानी देहरादून से भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आ रही है। ये मामला है (Uttarakhand crime news) रायपुर क्षेत्र का है। जहां मां-बाप के तलाक के बाद बड़ा भाई ही छोटी बहन का सहारा बना। लेकिन जिम्मेदारी निभाते निभाते भाई इस हद तक पहुँच जायेगा ऐसा किसी ने सोचा भी न था। मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि पीड़िता का भाई उसे नशा पिलाकर उससे रोज दुष्कर्म करता था। वहीं अब युवती की तहरीर के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

बताया गया है कि माता-पिता का तलाक (Uttarakhand crime news) होने के बाद भाई के कंधों पर बहन की जिम्मेदारी थी। ऐसे में वह अपनी बहन को हर रोज नशा करवाता था और उसके साथ दुष्कर्म करता था। इतान ही नहीं वह उसे यह बात किसी को बताने पर तेजाब से जलाने की धमकी देता था। इस डर से बहन ने ये बात किसी को नहीं बताई लेकिन जब जुल्म बहुत अधिक बढ़ गए तो बहन सह न पाई और थाने में जाकर अपने भाई के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करवा दिया।

ये भी पढ़ें:
Rishikesh Accident News
यहां फिर हुआ दर्दनाक हादसा, 2 लोगों की मौत

Uttarakhand crime news: 12 घंटे के भीतर ही आरोपित को किया गिरफ्तार

वहीं पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद आरोपित को न्यायालय में (Uttarakhand crime news) पेश किया, जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। थानाध्यक्ष रायपुर कुंदन राम ने बताया कि क्षेत्र की एक युवती ने थाने में शिकायत दी है कि उसका भाई ई-रिक्शा चलाता है। काम खत्म होने के बाद वह रोज कमरे में आता था और नशा करवाकर उसके साथ दुष्कर्म करता था। वह जब उसका विरोध करती तो वह उसे पीटता था। दुष्कर्म की बात किसी को बताने पर आरोपित तेजाब से जलाने की भी धमकी देता था।

ऐसे में पुलिस ने इस मामले में तत्काल मुकदमा दर्ज किया और शिकायत के 12 घंटे के भीतर ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। वहीं इस दौरान उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा दिया गया है।

ये भी पढ़ें:
धाम में अचानक बिगड़ी दो लोगों की तबीयत, प्रशासन अलर्ट

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version