विधानसभा में बैकडोर से भर्ती पाने वालों की धड़कने बड़ी, विधानसभा अध्यक्ष करेंगी खुलासा

0
267

Uttarakhand Bharti Ghotala: उत्तराखंड में बैकडोर से भर्ती मामले पर आज बड़ा खुलासा हो सकता है। विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी इस मामले पर आज प्रेस कांफ्रेंस करने जा रही हैं। इस मामले पर बैठी जांच कमेटी ने अपनी जांच विधानसभा अध्यक्ष को सौंप दी है।

Uttarakhand Bharti Ghotala: जांच कमेटी ने सौंपी अपनी जांच

Uttarakhand Bharti Ghotala

उत्तराखंड में अब तक बैकडोर से हुई भर्ती मामले पर विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के अनुरोध पर एक जांच कमेटी बनाई थी। पूर्व आईएएस अधिकारी डीके कोटिया की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय जांच समिति बनाई थी। इस जांच समिति ने अपनी जांच पूरी कर देर रात जांच रिपोर्ट विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी को सौंप दी है।

Uttarakhand Bharti Ghotala: ऋतु खंडूड़ी प्रेस कर करेंगी मामले का खुलासा

Uttarakhand Bharti Ghotala

 

जांच रिपोर्ट मिलने के बाद विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी जांच रिपोर्ट में आये तथ्यों को लेकर 12 बजे विधानसभा भवन में प्रेस कांफ्रेंस करने जा रही हैं। माना जा रहा है कि इस प्रेस कांफ्रेंस में ऋतु खंडूड़ी बड़ा खुलासा (Uttarakhand Bharti Ghotala) भी कर सकती है। साथ ही इससे पहले यह माना जा रहा है कि वे इस प्रकरण में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की राय भी लेंगी।

Uttarakhand Bharti Ghotala: बैकडोर से एंट्री पाने वालों की धड़कने बड़ी

उत्तराखंड में चहेतों को नौकरी देने के नाम विधानसभा में हुई भर्ती को लेकर जैसे ही जांच कमेटी ने अपनी जांच विधानसभा अध्यक्ष को सौंपी है, वैसे ही यहां बैकडोर से एंट्री पाने वालों की धड़कने बढ़ने लगी है। हर जगह यही चर्चा का विषय बना हुआ है। सभी की निगाहें विधानसभा अध्यक्ष पर बनी हुई हैं।