Home Political Story विधानसभा बजट सत्र का चौथा दिन आज, बजट पर होगी चर्चा

विधानसभा बजट सत्र का चौथा दिन आज, बजट पर होगी चर्चा

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड की ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैंण के भराड़ीसैंण में तल रहे विधानसभा बजट सत्र का आज चौथा (Uttarakhand Assembly Session) दिन है। इस दौरान आज बजट पर चर्चा की जायेगी। वहीं आज भी सदन में हंगामे होने के आसार जताए जा रहे है। क्योंकि बीते दिन सरकार के पक्ष से असंतुष्ट विपक्षी दल ने सदन से वॉकआउट कर लिया था। जिसके बाद सदन की कार्यवाही 16 मार्च सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई थी। वहीं आज कांग्रेस विधायक सदन के बाहर धरने पर बैठ गए हैं। ऐसे में आज भी सदन की कार्यवाही हंगामेदार रहने की संभावना हैं।

ये भी पढ़ें:
Haridwar viral video
धर्मनगरी हरिद्वार में रील बनाना युवतियों को पड़ा भारी, तलाशी में जुटी पुलिस

Uttarakhand Assembly Session: बजट पास होने की उम्मीद

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आज बजट सत्र के (Uttarakhand Assembly Session) चौथे दिन सरकार बजट पर चर्चा कराएगी। इसी के साथ ही ऐसी उम्मीद भी जताई जा रही है कि आज ही बजट पास हो सकता है। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस विधायकों का प्रदर्शन भी जारी है। कांग्रेस विधायक शहर के सड़कों पर गड्ढे, बस अड्डा और अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम के साथ अन्य कई मुद्दों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

इससे पहले बुधवार को यानि सत्र के तीसरे दिन (Uttarakhand Assembly Session) कांग्रसियों ने उत्तराखंड भर्ती परीक्षाओं में पेपर लीक प्रकरण को लेकर सदन में जोरदार हंगामा किया। और इसी के साथ ही विपक्ष ने सदन से वॉकआउट कर लिया था।

ये भी पढ़ें:
पृथ्वी से मिलते जुलते मंगल ग्रह पर रहना क्यों है नामुमकिन?

इस दौरान सदन में विपक्ष की ओर से उठाए गए मुद्दे पर कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि पेपर लीक का मामला पूर्व कांग्रेस सरकार का है लेकिन धामी सरकार ने इस पर बड़ी कार्रवाई की है। उन्होने बताया कि सरकार ने 60 से अधिक आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की और कई आरोपियों की संपत्ति भी जब्त की गई।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version